सपा घमासान की एक और रोचक कड़ी, मुख्यमंत्री शिवपाल को दे सकते हैं यह बड़ा तोहफा!


लखनऊ: समाजवादी पार्टी में घमासान की एक और रोचक कड़ी सामने आ सकती हैं. इस रोचक कड़ी के तहत यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि सपा के प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा फिर से मंत्री की कुर्सी पर बैठ सकते हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि मंत्री बनने के सवाल पर शिवपाल यादव ने घुमा फिरा का हाँ भी कह दिया हैं. एक निजी चैनल के पत्रकार से बातचीत के दौरान उन्होंने यह कहा कि उन्हें पार्टी या सरकार के तरफ से जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे वो निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि उन्हें अभी तक जो भी जिम्मेदारी दी गयी हैं, उसे उन्होंने पूरी निष्ठा से निभाया हैं. फिर चाहे वो मंत्री की जिम्मेदारी हो या सपा प्रदेश अध्यक्ष की.


शिवपाल ने मुख्यमंत्री और अपने बीच के मतभेद को लेकर यह बताया कि सपा परिवार में सब एक हैं और किसी के बीच कोई मनमुटाव नहीं हैं. जबकि मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा कहे गये इस बयान कि उनकी प्रदेश अध्‍यक्ष से कोई नाराजगी नहीं है. यह अच्‍छी बात है. इसको लेकर जब उनसे यह पूछा गया है कि यदि मुख्यमंत्री अखिलेश उन्हें फिर से मंत्री बना दे तो क्या वो इसके लिए तैयार हैं? तो उन्होंने अपने उत्तर में यह कहा कि उनके मन में कोई लालच नहीं बल्कि त्याग हैं और वो हर जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हैं.

इसके अलावा पूर्व मंत्री शिवपाल ने सपा के रजत जयंती समारोह को लेकर यह भी कहा कि पार्टी के स्‍थापना दिवस समारोह में दूसरे समाजवादी दलों ने नेता भी शामिल होने आएंगे. उस दिन समारोह के मंच से कोई बड़ा फैसला भी लीया जा सकता हैं. जबकि महागठबंधन के संबंध में उनका यह कहना है कि वो और सपा मुखिया सभी समाजवादी लोहियावादी और चौधरी चरणसिंहवादी दलों और नेताओं को एक करना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने रालोद के सपा गठबंधन पर यह कहा कि चौधरी अजित सिंह हमारे पुराने साथी हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: minister again

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *