यूपी के इस जिलें के सभी विधायक हुए अखिलेश की फौज में शामिल, इस मंत्री ने भी आगे किया हाथ!


यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रहि हैं. यही वजह है उनके विधायकों और उन्हें समर्थन देने वालों की फौज लगातार बड़ी होती जा रही है. इस बार भी उन्हें अपना नेता मानने वाले इलाहाबाद के सभी सपा विधायकों ने उनके साथ कंधा से कंधा मिलाकर चलने की बात कही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एमएलसी रामवृक्ष यादव ने शुक्रवार को जिलें के साथ विधायकों की बैठक की और 3 नवम्बर से शुरू होने वाली अखिलेश की रथ यात्रा को सफल बनाने का निर्णय लिया.


इस बैठक में इन विधयाकों के साथ पार्टी के घोषित प्रत्याशियों, जिला एवं महानगर पदाधिकारियों के साथ विधानसभा अध्यक्षों ने भी हिस्सा लिया और अखिलेश के रथ यात्रा में भारी भीड़ के साथ आने का भरोसा दिलाया. कहा जा रहा है कि यह विकास रथयात्रा मुख्यमंत्री आवास के सामने स्थित लॉ मारटीनियर ग्राउन्ड से निकलेगा. आपको बता दें कि बैठक के बाद रामवृक्ष यादव ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए यह बताया कि मुख्यमंत्री अखिलेश ने प्रदेश के विकास के लिए हर स्तर पर कार्य किया है. उन्होंने ये भी कहा की इतना कार्य आज तक किसी भी मुख्यमंत्री ने नही किया.

साथ ही रामवृक्ष ने आगामी विधानसभा चुनाव भी अखिलेश की अगुवाई में ही लड़ने की अपनी इच्छा जताई. उनके मुताबकि सपा का सीएम चेहरा मुख्यमंत्री अखिलेश ही होंगे. जबकि अखिलेश के समर्थन में खड़े हुए दर्जा प्राप्त मंत्री उज्जवल रमण सिंह ने भी उनके ही चेहरे के साथ चुनावी मैदान में उतरने की बात कही है. इसके अलावा इन सभी बड़े नेताओं ने पार्टी के रजत जयन्ती समारोह जोकि जनेश्वर मिश्र पार्क में आयोजित होगी में भी भारी संख्या में शामिल होने की बात कही हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: allhabad

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *