सपा घमसान में अब कैबिनेट मंत्री आजम भी कूदे, कहा की बदनसीब…..


कैबिनेट मंत्री आजम खां ने भी सपा में बाप-बेटे और चाचा-भतीजे में मचे घमासान पर अपनी चुप्पी तोड़ दी हैं और कहा है कि एक बाप को ये हक है कि वो अपने बेटे से नाराज हो सके. सपा में मचे घमासान को उन्होंने ‘बदनसीब दिन की देन’ करार देते हुए कहा है कि अगर सपा में पिता पुत्र एक हो जायेंगे तो पार्टी में कुछ नेताओं द्वारा चल रही खेमेबाजी बंद हो जाएगी. उनके मुताबिक पिता-पुत्र के साथ होने से ही विरोधियों को पराजित किया जा सकता है.


इसके साथ ही आजम खां ने सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के अलावा चार मंत्रियों को मुख्यमंत्री अखिलेश के मंत्रीमंडल से बर्खास्त किये जाने को लेकर यह कहा कि मैं सीएम के इस फैसले पर कोई भी टिप्पणी नहीं कर सकता हैं क्योंकि किसी भी मंत्री को उनके मंत्रीमंडल में रखाना या निकलना ये उनका संवैधानिक अधिकार हैं. जबकि कैबिनेट मंत्री आजम को सपा में दो गुट बटने की बात भी गलत लगती हैं. उनके मुताबिक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सपा को किसी भी कीमत पर टूटने नहीं देंगे.

इसके अलावा राज्यसभा सांसद अमर सिंह के सपा में वापसी को कैबिनेट मंत्री आजम ने पार्टी की बदनसीबी बताया हैं. उन्होंने कहा जिस दिन अमर सिंह पार्टी में वापस आए वो हमारे जैसे नेताओं के लिए बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण दिन था. इसके साथ ही उन्होंने पार्टी में अमर सिंह की वापसी वाले दिन को कोसते हुए कहा मैं आज भी अपनी बात पर कायम हूँ पार्टी में जो भी हो रहा है वो उसी बदनसीब दिन की देन है. आपको बता दें कि ये बातें उन्होंने एक अखबार से हुई इंटरव्यू में कही.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Share

Tagged with: cabinte minister azam khan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *