अखिलेश के समर्थकों को नहीं भा रहे हैं अमर सिंह, उनकी एक विवादित तस्वीर मीडिया में हुई वाइरल


सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के खास अमर सिंह अखिलेश के समर्थकों को बिल्कुल ही नहीं भा रहे हैं. इसका उदाहरण अखिलेश के समर्थकों ने अमर की एक विवादित तस्वीर जारी करके दे दिया हैं. राज्यसभा सांसद अमर सिंह को बचाने के लिए भले ही पार्टी मुखिया मुलायम ने अपने भाई रामगोपाल की बलि दे दी हैं. लेकिन अखिलेश के सपोटर सपाई अभी भी अमर को पार्टी से निकालने के मुड में हैं. जिसके कारण ही अमर के खिलाफ पोस्टर वार शुरू हो गया.



आपको बता दें कि अखिलेश के दो समर्थकों ने एक बड़ी होअर्डिंग लगाई हैं, जिसमें अमर सिंह को घरेलु जानवर कुत्ता के रूप में दिखाया गया है. साथ ही पोस्टर में अमर सिंह को घर तोड़ने वाला करार दिया गया है. इस पोस्टर में अमर को लेकर यह लिखा हुआ है “मैं अमर सिंह हूं और मैं घर तोड़ने में माहिर हूं. मैं बीजेपी का एजेंट हूं और मेरी पूंछ कभी सीधी नहीं होगी.” गौरतलब हो कि मुख्यमंत्री हमेशा से अमर सिंह के खिलाफ थे और वो उनके आचरण से भी नाखुश रहते है.

इसके साथ ही उन्होंने सोमवार को पार्टी की मीटिंग में यह भी कहा था कि अमर सिंह सिंह ने उनके खिलाफ साजिश रची थी. अमर सिंह सपा परिवार के लोगों को आपस में लड़वाना चाहते हैं. लेकिन मीटिंग में मौजूद मुलायम ने अखिलेश की इन बातों को गलत माना और कहा कि अमर सिंह ने पार्टी और मेरे लिए बहुत कुछ किया हैं. मुलायम के मुताबिक अमर ने ही उन्हें जेल जाने से बचाया था. अमर उनके भाई जैसे हैं. अमर को उनसे कोई अलग नहीं कर सकता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: controversial picture

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *