मोदी के संसदीय छेत्र से ‘युवा उद्घोष’ का शंखनाद करेंगे अमित शाह मौजूद रहेंगे बीजेपी के यह नेतागण …

न्यूज़ डेस्क: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में बीजेपी आज से ‘युवा उद्घोष’ की शुरुआत कर रही है. ‘युवा उद्घोष’ से जुड़े 17 हजार नए युवा मेंबर को अमित शाह आज संबोधित करते हुए उनसे बातचीत करेंगे. इस ‘युवा उद्घोष’ कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी, यूपी बीजेपी चीफ डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल भी मौजूद रहेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के इस कार्यक्रम का विरोध करने के लिए कांग्रेस ने पहले से ही तैयारी कर ली थी. विरोध के लिए जुटे 40 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. इस विरोध के पहले बीते 19 जनवरी को कांग्रेस सेवा दल की ओर से वाराणसी के सिगरा साजन चौराहे पर अमित शाह के विरोध में पर्चा भी बांटा गया था.

कांग्रेस सेवा दल ने इस पर्चे में अमित शाह को जस्टिस लोया का हत्यारा और गुजरात से ‘तड़ीपार’ बताया गया था. इसके अलावा कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं चाहते थे कि महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ यूनिवर्सिटी में किसी भी पार्टी का राजनैतिक कार्यक्रम हो. हीं, युवा उद्घोष सम्मेलन परिसर में चार दिनों से एक स्कूटी खड़ी मिली है. इस संदिग्ध स्कूटी को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. वही इसे दिग्गज नेताओं के दौरे से पहले इसे सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है.

बता दें कि ‘युवा उद्धोष’ नाम के इस कार्यक्रम को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर काशी से लांच कर रही है. काशी क्षेत्र के बाद पार्टी प्रदेश के दूसरे क्षेत्रों में भी युवा उद्घोष का आयोजन करेगी. इस ‘युवा उद्घोष’ कार्यक्रम को 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारी भी कही जा रही है. इस कार्यक्रम में 12 एएसपी, 35 डीएसपी,7 एसओ, 350 सब- इंस्पेक्टर, 2128 कांस्टेबल और पीएसी की नौ कंपनियां तैनात रहेंगी.

यह भी पढ़ें:

प्रवीण तोगड़िया समेत इन लोगों को आरएसएस सिखाएगा सबक


आंध्रप्रदेश से निकल कर तेलंगाना का निर्माण ,क्या अब प्रदेश का भी होगा विभाजन ?

VHP ने मोदी से बढ़ाई दुरी तो योगी का हुआ स्वागत, गदगद योगी ने भी कर दिया ऐलान


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *