इस पूर्व मंत्री को बसपा में फिर मिली जगह, पार्टी में वापस होते ही किया यह ऐलान…!

bsp-boss


वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बहुजन समाजवादी पार्टी से निकाले जाने के बाद जहां कई नेताओं ने खुद ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. तो अब वहीं पूर्व मंत्री रह चुके एक बड़े नेता की पार्टी में वापसी भी हुई है. बताया जा रहा है कि पार्टी ने इन्हें किसी कारण से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. पर शनिवार को ये फिर से पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की अनुमति से बसपा के सदस्य बन गए. बता दें कि बसपा में पुनः शामिल हुए इस नेता का नामा अनीस अहमद है. जिन्होंने कल एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक बड़ा एलान भी किया.

साथ ही उन्होंने नसीमुद्दीन पत जमकर निशाना भी साधा. अनीस ने कहा, “नसीमुद्दीन ने ओछी राजनीति की है. उसने मेरे ऊपर हमला करवाया है. नसीमुद्दीन को सुरक्षा की क्या जरूरत, मुझे भी सुरक्षा की जरूरत है. नसीमुद्दीन में मेरे उपर झूठे आरोप लगाए हैं. बहन जी के लिए उर्स में चादर का पैसे रखने लेने का आरोप लगाया. नसीमुद्दीन बताए 34 साल में कितने मुस्लिमों को bsp से जोड़ा. इतने दिनों में 4 मुसलमान भी नहीं जोड़ पाए. मुस्लिम समाज बसपा से जुड़ना चाहता है, बसपा में नसीमुद्दीन नाम के दरवाजे को बहन जी ने तोड़ दिया.”

अनीस ने आगे कहा, ‘मैं पार्टी से निकाला गया. मैंने कभी बहन जी के खिलाफ नहीं बोला. बड़े पैमाने पर मुस्लीम बसपा से जुड़ना चाहते हैं.’ इसके साथ ही अनीस ने आगे यह भी कहा, ‘हम मुसलमान को बसपा से जोड़ने का काम करेंगे. अब कार्यकर्त बहन से सीधे जुड़ेंगे. मुस्लिम समाज को नसीमुद्दीन के जोड़कर नहीं देखा जाए. आज भी बहन जी शासन को लोग याद कर रहे हैं. आज हमारी मांग नसीमुद्दीन को हटाने की बहन जी ने पुरा किया. जिसके चलते मुस्लिम समाज बहन जी का धन्यवाद देता है.’



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...