विकास का दावा करने वाली योगी सरकार पर अब बीजेपी के इस विधायक ने ही उठा दी उंगली, खोली यह बड़ी पोल…!

File photo


उत्तर प्रदेश में हर दिन योगी सरकार के कोई न कोई मंत्री यहां विकास का काम जारी होने का दावा जरुर कर देते है. जबकि बीजेपी सरकार के सत्ता में आने के बाद रोज किसी न किसी विधायक या मंत्री द्वारा निरिक्षण और छापेमारी की खबर भी सामने आ रही है. जबकि सीएम योगी भी सभी अधिकारियों को अपने काम को ईमानदारी के साथ समय पर खत्म करने की नसीहत दे रहें हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अब बीजेपी के ही एक विधायक ने सरकार के दावों और नसीहतों को पर सवाल खड़ा कर दिया है. जबकि सरकार विकास के लिए सच में कितनी प्रतिबद्ध है इसकी पोल भी खोल दी है.

ऐसा करने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह हैं. बलिया स्थित बैरिया क्षेत्र से MLA सुरेंद्र का कहना है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में आने वाली बाढ़ को रोकने के लिये बजट आबंटन के बाद भी वहां कम अभी तक नहीं शुरू किया गया है. इसके कारण उन्होंने शनिवार को सरकार और उनके अधिकारियों व लालफीताशाही धारकों का जमकर विरोध भी किया है. उन्होंने अपने अपने विरोध को दर्शाने के लिए समर्थकों के साथ दूबेछपरा से टेंगरही तक करीब सात किलोमीटर लम्बी मानव श्रृंखला भी बनाई. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि अगल एक सप्ताह के भीतर काम नहीं शुरू होता है तो भूख हड़ताल करेंगे.

उन्होंने बताया कि उनके विधानसभा क्षेत्र में साल बाढ़ आती है. घाघरा और गंगा किनारे बसे इस क्षेत्र में बाढ़ से बचाव के लिए 29 करोड़ रुपये की कार्ययोजना को स्वीकृती दी जा चुकी है. लेकिन अभी तक काम शुरू नहीं किया जा सकता है. सुरेंद्र ने बताया कि वो इस संबध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सिंचाई मंत्री, विभाग से जुड़े अधिकारी और जिला प्रशासन से भी मिल चुके हैं पर किसी ने सही कदम नहीं उठाया. बीजेपी विधायक ने योगी द्वारा भी कोई अपेक्षित कदम नहीं उठाने की बात कही है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: bjp mla surendra singh yogi government