बिग ब्रेकिंग: सपा को लगा झटका, मुलायम की बहू अपर्णा योगी के साथ शामिल कहा…!


समाजवादी पार्टी की नेत्री और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव लखनऊ कैंट से चुनाव हारने के बाद. अब नई शियासी पारी खेल सकती है. एक तरफ जहां सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हार की समीक्षा कर पार्टी को मजबूत करने में जुटे हुए है. तो वही दूसरी तरफ अपर्णा यादव प्रदेश के नए सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ अधिक नजदिकिया बढ़ा रही है.

कुछ लोगों का कहना है कि कही मुलायम तो उस दिन मंच पर मोदी के कान में अपर्णा को लेकर तो नही कहा था. तो वही डिंपल ने इस बाबत में कहा कि ‘’सीएम योगी ने मेरे बीफ बयान पर मेरा समर्थन भी किया था. जब वह मुख्यमंत्री नहीं थे तबसे उन्हें पता है कि हम एक गौशाला चलाते हैं.’’ अपर्णा ने ये भी बताया, सीएम योगी से उनकी बातचीत होती रहती है.’’

तो वही बीजेपी में शामिल होने को लेकर जब पत्रकारों ने पूछा तो उन्होंने कहा कि ‘’समय इसका जवाब देगा.’’ उन्होंने ऐसी खबरों को खारिज किए बिना कहा, ‘’राजनीति में जो संभावना है वो है. अभी कुछ नहीं कह सकते.’’ अपर्णा के बयान से ये तो साफ हो ही गया कि अपर्णा घर की समाजवादी पार्टी पर भी रहने में संभावना व्यक्त कर रही है. वैसे राजनीति में कुछ भी हो सकता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.