सपा के इस प्रत्याशी ने सीएम अखिलेश ही दे डाली चुनौती, कहा अगर मेरा टिकट काटा गया तो…..


पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद जिन्हें हाल ही में समाजवादी पार्टी ने कानपुर कैंट से विधानसभा सीट प्रत्याशी बनाया है. उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को ही चुनौती दे डाली है. उन्होंने चुनौती देते हुए यह साफ साफ कहा, ‘अगर सपा से मेरा टिकट काटा गया, तो मैं अपना टिकट खुद ही बना लूंगा.’ आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले अतीक ने अपने गुर्गो के साथ शिआट्स एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में घुसकर वहां शिक्षकों व अधिकारियों के साथ मारपीट की थी. जिसको लेकर अतीक और उनके गुर्गो के खिलाफ मामला दर्ज किया था.


जिसके बाद से अतीक कि यह हरकत मीडिया में काफी वायरल हो गई है. जबकि यह भी कहा जा रहा है कि मीडिया में अतीक की छवि सबके सामने आने से सपा को चुनाव में नुकसान भी पहुँच सकता है. इस वजह से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सपा अतीक के टिकट को लेकर कोई फैसला ले सकती है. हालांकि इसे पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है. मालूम हो कि इससे पहले सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने सीएम अखिलेश के समर्थक का टिकट परवेज का टिकट काटकर अतीक अहमद को दे दिया था. शायद सीएम को यह बात भी खली हो होगी. जबकि यह भी अटकले लगाई जा रही थी कि इलाहाबाद के कांड के बाद उन्होंने अतीक के प्रति अपनी नाराजगी भी जाहिर की है. जिसपर अतीक ने उन्हें यह चुनौती दी है.

गौरतलब हो कि 14 दिसम्बर की शाम को अतीक अहमद और उनके गुर्गों ने मिलकर सैम हिग्गिनबॉटम इंस्‍टीट्यूट ऑफ एग्रीकल्चर टेक्नोलॉजी एंड साइसेंस(शियाट्स) के वाइस चांसलर और शिक्षकों से मारपीट किया था. जिसके बाद अतीक समेत 60 लोगों पर FIR दर्ज किया गया था. इसके बाद शियाट्स के पीआरओ रमाकांत दूबे ने भी अतीक और उनके गुर्गो द्वारा मारपीट करने की बात को स्वीकारी थी. उन्होंने कहा, ‘अतीक अहमद के साथ बाइक सवार कई युवक भी थे. ये लोग सीधे प्रशासनिक भवन गए और वहां निदेशक, प्रशासन और अन्य अधिकारियों से गाली-गलौज करने लगे.”

पीआरओ रमाकांत दुबे ने यह भी बताया “अतीक और उनके आदमियों ने निदेशक ऑफिस को जबरन खुलवाया और अंदर घुस गए. वहां कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ मारपीट की.” रमाकांत दूबे के मुताबिक मारपीट में उनके आलवा सुरक्षा अधिकारी आरके सिंह, सुरक्षा सहायक विजय शंकर शुक्ला, सुधेंदु उपाध्याय और गोविंद प्रजापति के साथ कई लोग चोटिल हो गए है. जिसके बाद ही शियाट्स के अधिकारीयों ने अतीक और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया.


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


सभार: पंजाब केसरी

Tagged with: ateek ahamad

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *