ब्रेकिंग: सपा को लगा तगड़ा झटका, दिग्गज आजम खां हुए आदित्यनाथ के साथ और कहा…!


समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता आजम खां ने एकबार फिर अपने बयानों से सबको चौकाया है. उन्होंने सीएम आदित्यनाथ के फैसलों का स्वागत करते हुए कहा है कि प्रदेश में किसी भी पशु की हत्या नही होनी चाहिए. इसके लिए जो किया जा रहा है वो सही है. आपको बता दे कि नई सरकार बनते ही प्रदेश के तमाम अवैध बूचड़ खाने को बंद किया जा रहा है, साथ ही साथ अन्य मटन की दुकानों पर भी कार्रवाई हो रही है. जिसे लेकर सहर के तमाम मटन विक्रेता हड़ताल पर चले गये. ऐसे में आदित्यनाथ के फैसलों को आजम का समर्थन समाजवादी पार्टी के लिए झटके से कम नही है.

हलांकि उन्होंने सोमवार सुबह में निशाना साधते हुए कहा था कि आज सरकार वैध और अवैध बूचड़ खाने की बात कर रही है. पहले कहा गया था कि पहली कैबिनेट की बैठक में प्रदेश के सभी बूचड़ खाने को बंद कर दिया जायेगा. आगे कहा कि ये भी मान लेते हैं कि वैध बूचड़खाने इसलिए बंद नहीं किए जा सकते कि वो हमारे हिन्दू भाईयों के हैं और बीजेपी के दिग्गज नेताओं की उसमें हिस्सेदारी भी है.

एंटी रोमियों दल पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि सरकार बनने से पहले ये भी कहा गया की एण्टी रोमियो अभियान चलेगा और किसी को पार्कों में बैठने की इजाजत नहीं दी जाएगी। छेड़छाड़ बिल्कुल बंद कर दी जायेगी. चलो मान लेते है कि दो वादे इसलिए नही पूरा हो सका की समाज में लोग अभी इतने नही विभक्त हुए है कि प्यार करना ही छोड़ दे. किसानों की कर्ज माफी को लेकर कहा कि अगर नई सरकार कैबिनेट की पहली बैठक में अपने वादे के अनुसार कर्ज माफ नहि करती है तो ये बहुत बड़ा धोखा होगा.

Tagged with: azam khan up

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *