चुनाव से पहले आजम ने मुसलमानो को कुछ इस तरह भाजपा से डराया

cm_1458566722 (1)य


लखनऊ.न्यूज़ डेस्क. युपी सरकार के केबिनट मंत्री आजम खान ने मुसलमानों को भाजपा सरकार से बचकर रहने की हिदायत दी हैं. उन्होंने भाजपा पर यह आरोप लगाया कि केंद्र सरकार अल्पसंख्यको का दर्जा छीनने में लगी हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री को झूठा करार देते हुआ कहा कि सफाई के लिए लोगो के हाथ में झाडु दे देने से देश साफ नहीं होगा. पहले भाजपा को अपनें दिलो की सफाई करनी होगी.

साथ ही उन्होंने मुसलमानों को कहा की केंद्र सरकार हमारे हाथों से कलम छिनकर हमारे विकास को रोकने में लगी हैं. उनकी नफरत की राजनीति इस तरह बढ़ रही है कि बात गला काटने तक पहुँच गयी है, इसलिए मुसलमानों को सतर्क रहने की जरूरत है. वरना मुस्लमान बड़े संकट में फंस सकते है.

इस मौके पर मुख्यमंत्री अखिलेश भी मौजूद थे. उन्होने किसी का नाम लिए बगैर केन्द्र सरकार को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि भाजपा अलग-अलग धर्मो के लोगों को लड़ाने की कोशीश करती हैं. उन्होंने कहा कि सभी मजहबों का सम्मान होना चाहिए. कोई भी धर्म हमें लड़ना नही सिखाता.

इसके अलावा उन्होंने कहा की मोदी सरकार ने सिर्फ नारे लगाये हैं पर कोई काम नही किया है. बड़े बड़े नारे लागने से विकास नही होता है. विकास काम करने से होता है. युपी में जब हम विकास का काम कर रहें है तो यंहा भी विपक्षी अड़चने लगा रहे है.
हज यात्रियों के लिए आयोजित एक समारोह में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और आजम खान द्वारा ये बातें कहीं गयीं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: aajam khan muslims