बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी को सपा नवरात्र में दे सकती है यह बड़ा तोहफा


असगर नकी, लखनऊ. सपा और कौमी एकता दल के यूपी चुनाव में एक होकर चुनाव लड़ने को लेकर प्रदेश में एक बार फिर चर्चा गर्म हो गई हैं. कहा जा रहा अहि कि बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी और उनकी पार्टी कौमी एकता दल नवरात्र में साइकिल की सवारी कर सकती है. समाजवादी पार्टी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख़्तार और उनकी पार्टी का सपा में विलय नवरात्र में हो जायेगा.

पार्टी के विश्वसनीय सूत्रों पर अगर भरोसा करे तो पूर्वांचल में मुस्लिम मतों को अपने पक्ष में करने के लिए सपा बाहुबली मुख़्तार अंसारी को जौनपुर से चुनाव भी लड़ा सकती है. इस संबंध में अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं है. परंतु सियासी हलको में चर्चा जोरों पर है. मुख़्तार अंसारी के चुनाव लड़ने से ज़िले का सियासी पारा भी चढ़ जायेगा.

वहीं ऐसा माना जा रहा है कि अगर कौमी एकता दल का सपा में विलय या समझौता होता है तो समाजवादी पार्टी मुख़्तार अंसारी को जौनपुर से प्रत्याशी बना सकती है. जिससे ज़िले की 9 विधानसभा सहित जौनपुर से सटे ज़िलों की विधानसभा पर भी समाजवादी पार्टी को सीधा लाभ मिलेगा.
कौमी एकता दल के नेता बाहुबली मुख़्तार अंसारी की समाजवादी पार्टी से नज़दीकियों का राजनीतिज्ञ कई अर्थ निकाल रहे है. चर्चा है कि मुख़्तार अंसारी की सपा में इंट्री के बाद समाजवादी पार्टी कई लोगो का टिकट काट भी सकती है.

खैर कौमी एकता दल का विलय हो या समझौता चर्चा यही है कि मुख़्तार अंसारी जौनपुर से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी मुख़्तार अंसारी को लड़ा कर मुस्लिम वोटों को एकजाई करने की फिराक में है. लोगो में चर्चा है कि मुख़्तार के लड़ने से समाजवादी पार्टी को इसका लाभ ज़रूर मिलेगा.

« Previous Article इस नवयुवक के 250 पन्नों के कच्चे-चिट्ठे से बूरी तरह फंस सकते हैं अखिलेश के ये मंत्री!

Next Article » यूपी की बुलंदशहर में दो समुदायों के बीच हुए पथराव के बाद बढ़ा तनाव!

Tagged with: gaingster mukhtar ansari smajvadi party

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *