मेनेजर को अचानक बैंक में दिखाई पड़ी यह रौशनी, फिर नहीं रहा उसके होश का ठिकाना


न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पंजाब नेशनल बैंक की एक ब्रांच में बदमाशों ने स्ट्रोंग रूम के 30 लॉकर तोड़कर हाथ साफ़ किया. ऐसा बताया जा रहा है कि पंजाब नेशनल बैंक में चोर दीवार में छोटा छेद बनाकर अन्दर से सामान और कस्टमर्स के रखे जरुरी डाक्यूमेंट्स ले उड़े. यह मामला गाजियाबाद के मोदीनगर के कपड़ा मिल स्थित पंजाब नेशनल बैंक की है.

शनिवार और रविवार को छुट्टी होने की वजह से इतनी बड़ी घटना का पता नही चला. जानकारी के अनुसार शनिवार को जब बैंक खुली तब वहां के असिस्टेंट बैंक मेनेजर अनिल भार्गव को कोई रोशनी आती दिखी. फिर जब वे अन्दर गए तो उनके होश उड़ गए क्योंकि अन्दर में रखे सारे लॉकर टूटे पड़े थे और सामान भी गायब था. पुलिस जाँच में कहा गया है कि 5 करोड़ रुपये के जेबर और अन्य कीमती सामन गायब है.

इस घटना को लेकर एसपी देहात अरविन्द कुमार का कहना है कि स्ट्राॅन्ग रूम की पीछे की दीवार में सेंध लगाकर घटना को अंजाम दिया गया है. बैंक की कुछ फाइलें भी गायब बताई जा रही हैं. आशंका है कि बदमाश फाइलों को भी साथ ले गए हैं. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत फॉरेंसिक टीम को घटना स्थल पर बुलाकर नमूने लिए. बैंक मेनेजर का कहन है कि जिन लोगों के सामान चोरी हुए है उनको वापस पाने के लिए सबुत देने होंगे. इस पूरे मामले की जांच एक पैनल द्वारा किया जाएगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: anil bhargav forensic team GAJIABAD