आलीशान बंगले का मालिक है यह इंस्पेक्टर, 4 किलो हेरोइन और एके 47 साथ….!


न्यूज़ डेस्क: इंस्पेक्टर इन्द्रजीत सिंह को STF ने अरेस्ट किया हैं. हवलदार से इंस्पेक्टर बने इन्द्रजीत सिंह के घर में ड्रग्स, हथियार के साथ काफी सारे पैसे भी बरामद किए गए हैं. इंस्पेक्टर के साथ एएसआई अजायब सिंह को भी पकड़ा गया हैं. इस्पेक्टर ने अपनी सांठगांठ स्मगलरो के साथ बना रखी थी. STF के प्रमुख हरप्रीत सिंह सिद्धू ने इसे पहली कामयाबी का कदम बताते हुए कहा कि हथियार कहां से आता था और कहां बेचा जाता था इन सभी बातों का पता लगाया जायएगा.

दोनों को जालंधर से अरेस्ट कर, एसटीफ ने थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. एसटीफ ने बताया कि हवलदार को लोकल रैंक देकर इंस्पेक्टर पद की जिमेदारी दी गयी थी लेकिन वह असल में हवलदार हैं.साथ में यह भी बताया कि तरनतारन में 2013-2015 में तीन मामले NDPC एक्ट के मुताबित दर्ज किए गए जिनमें से एक में 19 किलो, दूसरे में दो किलो और तीसरे में 54 बोरी छुड़ा पोस्ट पकड़ा गया था लेकिन नियमों के अनुसार कोई हवलदार NDPC एक्ट के दौरान मामला दर्ज नही कर सकता. मामला दर्ज करने के लिए क्लास वन का ऑफसर होना चाहिए. सच्चाई सामने आने के बाद इन्द्रजीत के घर पर रेड किया गया तो काफी सारे नशीले पदार्थ और हथियार बरामद हुआ.

बरामद सामन में 9 एमएम की इटली मेड पिस्टल, एक एके 47, एक 32 बोर का रिवॉल्वर, 16 लाख 50 हजार इंडियन करंसी, 3550 इंग्लैंड पौंड, इनोवा कार के अलावा 12 बोर के 41 राउंड, 315 बोर के 43 राउंड, 32 बोर के 60 राउंड, 9 एमएम के 66 राउंड, 32 बोर के 33 राउंड, एके 47 के 115 राउंड, 7.62 के 125 राउंड बरामद किए. वहीं दूसरी तरफ, फगवाड़ा स्थित दूसरे घर से 3 किलो स्मैक और 4 किलो हेरोइन. खबरों के मुताबित इंस्पेक्टर इन्द्रजीत सिंह जिन तस्करों को पकड़ता था उनमे से कुछ नशीले पदार्थ को अपने घर भी लेकर आता था और तस्करों को केस से भी बचाता था.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: ajayab singh indrajit singh STF