भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले इन बीजेपी नेताओं को मिली यह सजा


यूपी में ध्वस्त कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार को लेकर अवाज उठाने गए बीजेपी नेताओं को पुलिस ने खदेड़-खदेड़ मारा हैं. बता दें कि आज अखिलेश सरकार के खिलाफ बीजेपी के तमाम कार्यकर्ताओ विधानसभा का घेराव करने पहुँचे थे लेकिन इनके आक्रोश को देखकर पुलिस के जवानों ने इन पर जमकर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया. जिसमें कई बीजेपी कार्यकर्ता चोटिल हो गए.


पार्टी नेताओ के अनुसार कार्यकर्ताओं का नेतृत्व यूपी के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष कर रहे थे. मौर्य के साथ विधानसभा का घेराव के लिए काफी संख्या में सांसद, विधायक और भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. सूत्रों की जानकारी के अनुसार विधानसभा के बाहर पुलिस ने बैरीकेडिंग लगा रखी थी. बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान उसी बैरीकेडिंग को तोड़ने का प्रयास करने लगे. जिसके बाद पुलिस उन्हें ऐसा करने से रोकने लगी लेकिन बीजेपी नेता नहीं माने और पुलिस के साथ ही उलझ गए. इस वजह से पुलिस उन सभी पर लाठीचार्ज कर दिया.

साथ ही कार्यकर्ताओं को शांत करने के लिए पुलिस ने उनपर पानी की बौछार भी करना शुरू कर दिया. इस बात की जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा है कि सपा सरकार के कुशासन से तंग आकर बीजेपी से प्रदेश के सभी सांसद, पार्टी के सभी प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्रीय पदाधिकारी, सभी जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी एवं कार्यसमिति के सभी सदस्यों ने सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया .




रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: beetan by police bjp activist

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *