Breaking News
May 6, 2016 - मेरठ के इस होनहार के सामने कंप्यूटर भी हो जाता है फेल, प्रधानमंत्री भी हो चुके है हैरान
May 6, 2016 - लखनऊ के डीएम ने जारी किया यह निर्देश, इस तीथी से बंद की जाय जिलें की स्कूलें
May 6, 2016 - यूपी के दो बड़े नेताओं ने थाम लिया बीजेपी का दामन
May 6, 2016 - …तो यह है सनी लिओनी का वन नाईट स्टैंड
May 6, 2016 - सूखे से निपटने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश हुए सख्त, अपने अधिकारीयों को दीए कड़े निर्देश

यूपी के इस जिलें में हो रहा है हिन्दुओं का धर्मान्तरण, पुलिस भी दे रही है साथ


उत्तर प्रदेश एक कानपुर जिलें में एक परिवार के सभी सदस्यों का तहसील दिवस के दिन धार्मिक समारोह के आर में धर्म परिवर्तन कर उन्हें इसाई बनाया जा रह था. यह मामला जिलें के शिवराजपुर इलाके की है. जहां इस बात की खबर मिलते ही भाजपा के कार्यकर्ताओ ने तुरन्त स्थानीय पुलिस को बुलाकर इस धर्मान्तरण के काम पर रोक लगा दिया. साथ ही पुलिस ने कुछ लोगों को मौके पर से पकड़ कर अपने हिरासत में भी लिया. तत्काल पुलिस द्वारा पकड़े गये लोगों से पूछ ताछ करके इस धर्मान्तरण के पुरे मामले की जाँच की जा रही है.


हम आपको बता दें धर्मान्तरण का यह काम शिवराजपुर के दुर्गापुर गांव में रहने वाले कठेरिया परिवार के साथ किया जाना था. इसके लिए उनके घर पर स्टेज और टेन्ट भी लगाया गया था. इस चहल पहल को देख कर गांव के लोगों ने जब कठेरिया परिवार के सदस्यों से पूछा तो उन्होंने कहा की कोई पूजा पाठ का कार्यकर्म होने वाला है इसीलिए यह सजाबट किया गया है. लेकिन जब गांव वालों ने स्टेज पर कुछ पादरियों को देखा तब उन्हें यह बात कुछ अजीब लगी. इसके बाद इस बात की जानकारी जब वहां के बीजेपी के कार्यकर्ताओ को मिली तो वे वहां पहुँच के काफी हंगामा करने लगे और पुलिस भी वहां पहुंच गए. जिसके बाद धर्म परिवर्तन कराने वाले सभी लोग वहां से भाग गए. हालांकि पुलिस ने मौके पर से बाइबल के साथ कल्याणपुर इलाके में निवासी पादरी और चार लोगों को पकड़ कर अपनी हिरासत में ले लिया.

इसके बाद सभी भाजपा के कार्यकर्ताओ ने मिलकर टेन्ट और स्टेज को उखार दिया. कहा जा रहा की पकड़े गये धर्मान्तरण कराने वाले सभी आरोपीयों को पुलिस थाने लाने के कुछ ही देर बाद छोड़ दिया गया. जिसपर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस द्वारा किए गए इस काम पर काफी खेद प्रकट किया है. साथ ही पुलिस पर लापरवाह होने का आरोप लगाते हुए यह कहा है कि पैसे के लालच में आकर सभी आरोपियों को छोड़ दिया गया है. जबकि पुलिस का यह कहना है धर्मान्तरण जैसा कोई मामला नही था. यह सभी बीजेपी की बनाई हुई एक झूठी कहानी थी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


Tagged with: bjp activist christian dharmparivartan KANPUR POLICE

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *