यूपी के दो बड़े नेताओं ने थाम लिया बीजेपी का दामन


उत्तर प्रदेश में दूसरी पार्टी के दो बड़े नेता और एक रिटायर्ड आइएएस ने बीजेपी का दामन थाम कर सबको हैरान कर दिया है. आपको बता दें कि बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओ में बुंदेलखंड क्षेत्र से पूर्व मंत्री बिहारी लाल आर्य और पूर्व एमएलसी युवराज सिंह है. इतना हीं इन दोनों नेताओं के साथ इन्हें समर्थन देने वाले करीब 100 नेताओं ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर लि है.


बताय जा रहा है इन सभी नेताओं और एक पूर्व आइएएस अधिकारी को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता आज यूपी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या द्वारा पार्टी मुख्यालय में दिलवाया गया है. जहां पर प्रदेश अध्यक्ष के साथ पार्टी के अन्य बड़े नेता भी मौजूद थे.

नेताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि अब बीजेपी की बुंदेलखंड में सभी सीटों पर जीत पक्की हो गई है क्योकी बुंदेलखंड के ये दिग्गज नेता अब हमारे साथ आ गए है. इस दौरान मौर्या ने सपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश सरकार बुंदेलखंड के लोगों के साथ राजनीती करने में जुटी हुई है जबकि केंद्र सरकार यहां के लोगों को हरसंभव मदद करने के लिए तैयार है. लेकिन सपा की सरकार इस काम में अड़चने पैदा कर रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: drought in bundelkhnd former ias former minister bihari lal arya former mlc yuvraj singh two leaders of bundelkhnd up bjp persident keshav prassad mauraya up bjp persident keshav prsad mauray

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *