…तो यह है सनी लिओनी का वन नाईट स्टैंड


एक पोर्नस्टार से सिनेस्टार बनी अभिनेत्री सनी लिओनी को अपनी पिछली जिंदगी से कोई लेना देना नहीं है. वों बस के सफल अभिनेत्री बनने की लगातार कोशिश करने में लगी हुई हैं. उनके लगन को देखकर ही उन्हें काफी फिल्मों में काम करने का मौका मिला है. मौजूदा समय ने सनी को फिल्म ‘वन नाईट स्टैंड’ के लिए चुना गया है. निर्देशक जैसमिन के देख-रेख में बनने वाली यह फिल्म जेंडर इक्वैलिटी के कहानी पर आधारित है.


इस फिल्म में हमारे समाज की कुंठित मानसिकता के बारे में दिखाया गया है. जिसके तहत हमारे समाज के कोई भी पुरुष कहीं भी अपना रात बिता सकता है. यानी कहीं भी वन नाईट सटैंड लेने के बाद भी लड़को पर कोई शक या उन पर कोई रोक टोक नहीं होता है. जबकि लड़कियों के साथ ऐसा नहीं होता है. वों कहीं भी किसी के यहां रात में नहीं रुक सकती है. ऐसा करना उनके परिवार के लिए बहुत ही असहज माना जाता है. यानी लड़कियों के कहीं पर वन नाईट स्टैंड करने पर शक के नजर से देखा जाता है. साथ ही हमारे समाज में इसे गलत भी समझा जाता है. यह फिल्म इन्ही मुद्दों पर बनी है जिसमें लड़कियों के वन नाईट सटैंड से जुरे मुद्दे के गलतफहमी को दूर किया गया है और इस फिल्म के द्वारा यह सन्देश भी दिया गया है कि महिलाओं के प्रति हमें अपने शकी प्रकृति को बदलकर उनसे खुल कर बात किया जाए. उन्हें भी थोड़ी स्पेस दिया जाए. ताकि ये सवतंत्र होकर अपना फैसला ले सके और पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिला कर आगे बढ़ सके.

इस वन नाईट सटैंड मूवी के बारे में सनी लेओनी का कहना है. इस फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि एक सिंगल व्यक्ति होकर मस्ती या मजे करते है तो ठीक है. लेकिन अगर कोई वन्दा किसी के साथ रिलेशन में है तो उन्हें अपने साथी के प्रति इमानदार रहना चाहिए. अगर कभी भी आकर्षण वजह से कोई गलती हो भी जाती है तो उसे बोल्ड होकर स्वीकार कर अपन साथी को सच बता देना चाहिए. इस फिल्म यह भी दिखाया गया है कि किस तरह कभी-कभी वन नाईट सटैंड करना भी कितना घातक साबित हो जाता है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: film director jaimine one night stand movie porn star sunny leone

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *