इस बड़े क्रिकेटर की हालात जान अचंभित हो जाएंगे आप, इन्हें हवाई चप्पल पहनकर ही जाना पड़ा मॉल


आईपीएल मैच का सिलसिला लगातार चल ही रहा है. जोकि क्रिकेट प्रेमियों के लिए बहुत ही खुशी की बात है. साथ ही 20 ओवरों के इस मैच में खिलाड़ियों के हुनर को निखारने का भी मौका मिलाता है. ये खिलाड़ी चौके और छक्के को लगा कर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी करते है. आईपीएल का एक दूसरा पहलु यह भी है कि इसमें कई नए खिलाड़ियों को भी मौका दिया जाता है. इंडियन प्रीमियर लीग में देश कोने-कोने से खिलाड़ी चुने जाते है.


बताया जाता है कि इन खिलाड़ियों की भी कोई न कोई कहानी होता है. कोई गरीबी को मात देकर क्रिकेट का सुपर स्टार बन जाता है. तो कोई शौकिय तौर पर इसमें अपना कर्रियर बनाना चाहता है. या किसी का क्रिकेट के अलावा भी कोई न कोई दूसरा शौक होता है. ऐसा ही कुछ कहा जाता है गुजरात लायंस की टीम तरफ से खेलने वाले यूपी के स्टार क्रिकेटर प्रवीन कुमार के बारे में. आपको बता दें कि प्रवीन को टुंडे कबाब खाना बहुत ज्यादा पसंद है. वे कबाब के इतने दीवाने है कि इन्हें मैच खेलने के बाद या कभी जब भी वक्त मिलता है तो ये कबाब के आउटलेट पर पहुंच जातें है इसके स्वाद का मजा लेने.

एक ख़बर के अनुसार यह सामने आया है कि प्रवीन वर्ष 2014 में रणजी मैच खेलने के लिए कानपूर आए थे. जहां मैच के तुरन्त बाद ही ये अपने साथियों के साथ जेड स्क्वेयर मॉल पहुंचे और वहां पहुँचते ही उन्होंने एक रेस्टोरेंट में जमकर जमकर टुंडे कबाब का मजा लिया. उन्हें कबाब खाने की इतनी जल्दी थी की वे टी शर्ट और लोवर के साथ पैरों में हवाई चप्पल पहनकर मॉल पहुँच गए थे. इस बाबत प्रवीन ने एक निजी आखबार को यह बताया की “अच्छा खेलने और फिट रहने के लिए खानपान भी जरूरी है. मुझे नॉनवेज खाना बेहद पसंद है. उसमें भी टुंडे कबाब मैं जरूर खाता हूं.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:



source: dainik bhaskar

Tagged with: gujrat loins indian cricketer praveen kumar ipl match in kanpur kanapur sleeper tunde kabab

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *