अपने ही पार्टी के इस नेता ने किया आजम की बोलती बंद


उत्तर प्रदेश में मुलायम की समाजवादी पार्टी ने पुनः वापसी करने वाले नेता व पूर्व सांसद अमर सिंह रविवार को अपने जिलें आजमगढ़ पहुँचे. अमर को सपा द्वारा राज्य सभा की टिकट भी दिया गया है. जिसका विरोध भी हुआ. खासतौर संसदीय कार्य मंत्री आजम खान ने पार्टी में अमर के वापसी को लेकर अपनी असहमति जताते हुए इनका दवी जुबान से विरोध किया लेकिन यह फैसला पार्टी के मुखिया द्वारा लिया गया था इसलिए इस बात पर किसी भी नेता ने खुलकर अपनी असहमति नहीं जताई.


बता दें कि अमर सिंह जब आजमगढ़ से अपने पैतृक घर तरवां के लिए रवाना हो रहें थे. इसी क्रम में पत्रकारों ने जब उन से आजम खान को लेकर सवाल किया तो अमर ने कहा कि ‘आजकल उनके कान खराब और फ़िलहाल इसका इलाज चल रहा है.’ इसके अलावा उन्होंने सपा सुप्रीमो की जमकर तारीफ किया और कहा कि ‘मुलायम सिंह ये कहते है कि अमर सिंह मेरे दिल में रहते है.’ इस पर अमर ने कहा की मुलायम सिंह जी ने जो इतनी बड़ी बात कही है यह मेरे लिए नामांकन से भी बढ़कर है. क्योंकि दल बनते बिगडते रहते है. इसलिए मैं इसे उनका आर्शिवाद मानता हूं.

गौरतलब हो की प्रदेश के सबसे बड़ी सियासी पार्टी सपा में अमर सिंह के शामिल होने के और राज्यसभा सांसद के लिए मनोनीत किए जाने के बाद से पार्टी में उनके लिए विरोध का कहर जारी है. जहां पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव को अमर के राज्यसभा भेजे जाने पर काफी आपत्ति है. तो वहीं प्रदेश के दिग्गज नेता और सतारूढ़ सपा सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने भी अमर के घर वापसी और राज्यसभा के लिए टिकट दिया जाने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. इतना ही नहीं आजम ने अमर के पार्टी में दोबारा शामिल किये जाने पर ये कहा था कि ‘मेरी राय में यह दुखद प्रकरण है. उनकी वापसी पर पार्टी को लेकर अच्छी चर्चा नहीं है. लेकिन नेता जी पार्टी के मालिक हैं,मालिक के फैसले को चुनौती देना मेरा अधिकार नहीं.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: azam khan get silence azamgadh own parti leader samajbadi parti leaders

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *