सपा मुखिया मुलायम के निर्णय के विरोध में इस कैबिनेट मंत्री ने दिया बड़ा बयान


उत्तर प्रदेश के सबसे बड़ी शियासी पार्टी सपा में अमर सिंह के शामिल होने के और राज्यसभा सांसद के लिए मनोनीत किए जाने के बाद से पार्टी में उनके लिए विरोध का कहर जारी है. जहां पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव को अमर के राज्यसभा भेजे जाने पर काफी आपत्ति है. तो वहीं प्रदेश के दिग्गज नेता और सतारूढ़ सपा सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने भी अमर के घर वापसी और राज्यसभा के लिए टिकट दिया जाने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है.


हालांकि ये भी कहा जा रहा है क्योंकि सपा के मुखिया ने अमर सिंह को अपने पुराने दोस्ती के कारण पार्टी में फिर से शामिल किया है. इसीलिए अमर से नाखुश नेताओं द्वारा खुल कर विरोध नहीं किया जा रहा है. इसके साथ ही आजम ने अमर के पार्टी में दोबारा शामिल करने पर ये कहा कि ‘मेरी राय में यह दुखद प्रकरण है. उनकी वापसी पर पार्टी को लेकर अच्छी चर्चा नहीं है. लेकिन नेता जी पार्टी के मालिक हैं,मालिक के फैसले को चुनौती देना मेरा अधिकार नहीं.”

पार्टी सूत्रों की माने तो उनके अनुसार अभिनेत्री व पूर्व सांसद जयाप्रदा की भी वापसी समाजवादी पार्टी में हो सकती है. जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि आजम और भी नाखुश हो सकतें है क्योंकि जयाप्रदा आजम के क्षेत्र रामपुर से सांसद रह चुकी हैं. आपको बता दें की आजम ने पहले भी पार्टी में रहते हुए प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक के ऊपर विवादित बयान दिया था. जिसके बाद बीजेपी और राज्यपाल द्वारा आजम के खिलाफ़ जमकर बबाल काटा गया था. राम नाईक ने तो यहां तक कह दिया था कि एक संसदीय कार्यमंत्री कार्य होकर आजम को असंसदीय भाषा का प्रयोग करना बिल्कुल शोभा नहीं देता है. इसी कारण मुख्यमंत्री आखिलेश यादव को आजम पर कड़ी कारवाई करनी चाहिए और उन्हें मंत्री पद से हटा देना चाहिए.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *