बसपा ने अपने ही विधायक को पार्टी से बाहर किया


बसपा में नेताओं को पार्टी से बाहर निकालने का क्रम थमता नहीं दिख रहा है. इस बार यूपी के नजीबाबाद विधानसभा क्षेत्र से विधायक व बसपा नेता तसलीम अहमद को पार्टी के बड़े नेताओं के निर्देश के अनुसार बीएसपी से बहार निकाल दिया गया है. तस्लीम पर अपनी ही पार्टी के खिलाफ़ विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही पार्टी से एक राज्यसभा सांसद और एक पूर्व मंत्री को निकालने का मामला सामने आया था. उसके बाद फिर बहुजन समाजवादी पार्टी ने तीन बार विधायक रहने वाले अब्दुल मन्नान को भी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. जिसके पार्टी बड़े नेताओं ने यह बयान दिया था कि मन्नान पार्टी के खिलाफ़ गलत योजना तैयार करने वाले लोगों के साथ शामिल था. जोकि एक जाँच के बाद सही साबित हुआ. इसलिए बिना देरी किये हुए इन्हें पार्टी से हमेशा के लिए हटा दिया गया.

गौरतलब हो कि यूपी में अगले साल 2017 विधान सभा चुनाव होने वाली है. जिसको लेकर तमाम सियासी पार्टिया अभी से ही संवेदनशील हो गई है. सभी राजनीतिक दल अपनी छवि को जनता के सामने साफ-सुथरा रखना चाहती हैं. हर पार्टी यही चाहती है कि हमारा नेता वफादार हो जो पार्टी की मान सम्मान को बढ़ाने का काम करे ना की उसकी छवि धूमिल करने का काम करे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: bsp mla taslim ahmed bsp out mla from parti