आजम खान तोड़ सकते है अखिलेश यादव का नेताजी को पीएम बनाने का सपना


अपने बयानों के लिए मशहूर समाजवादी नेता और आखिलेश कैबिनेट के नगर विकास व संसदीय कार्य मंत्री आजम खान का यह कहना है की उन्हें देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाना चाहिए. जिसके बाद वों देश को बहुत ही ताकतवर बना देंगे. बताया जा रहा है कि आजम रामपुर में साईकिल रैली से पहले अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओ को संबोधित करने के दौरान ये बातें बोल रहें थे.


इसके अलावा कैबिनेट मंत्री ने पार्टी कार्यालय में सभी कार्यकर्ताओं के समक्ष ये भी कहा कि या तो मुझे देश का प्रधान मंत्री बनाया जाय नहीं तो पागलखाने में बंद कर दिया जाए. आजम ने भी कहा कि ‘काबिलियत का पता काम कराने से चलता है. पीएम बना दो, दो साल के भीतर भारत को अमेरिका से ज्यादा ताकतवर न बना दूं तो कहना. मेरी बातें गलत लगती हैं तो पागलखाने भिजवा दो.’

इस दौरान आजम ने दिल्ली के मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ भी किया. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अरविन्द केजरीवाल ने फर्जी डिग्री के कारण अपने ही क़ानून मंत्री जीतेन्द्र तोमर को जेल भिजवा दिया था. तो अभी केजरीवाल ने देश के प्रधानमंत्री के फर्जी डिग्री पर सवाल उठा कर भी बहुत अच्छा काम किया है. इसमें कोई गलत बात नहीं है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]