पुलिस के इस करतूत से शर्मसार हुई पूरी यूपी


कानपुर न्यूज़ डेस्क: आप ने अक्सर सुना होगा की लोगो की गलती पर पुलिस उन्हें पीटने का काम करती है. लेकिन रविवार को कानपूर में पुलिस वालों ने कुछ ऐसी हरकत की जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बूरी तरह सी पिट डाला. जिसमें कई पुलिस वाले घायल हो गए और एक दरोगा का सिर भी फट गया.


दरअसल कानपुर जिलें के चेकरी थाना क्षेत्र में आहिरवां चौकी अंतर्गत देवीगंज के फूलमती मंदिर में तीन दिवसीय मेला का आयोजन किया गया था. जहां सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए कई पुलिस वालों को तैनात किया गया था. इस मेले में नौटंकी के अलावा लड़कियों के डांस का भी आयोजन किया गया था. जहां चकेरी थाने के स्पेशल पुलिस की टीम ने इन डांसर लड़कियों के स्टेज पर चढ़ कर डांस करने के साथ ही इन डांसरो के साथ अशलील हरकत करने लगे. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने सभी पुलिस वालों को स्टेज से निचे उतरने के लिए कहा. लेकिन वे नहीं माने और मना करने वालों को धमकाकर उनके साथ हाथपाई करने लगे. साथ ही उन्होंने पिस्तौल निकाल कर हवा में फायरिंग भी कर दिया. जिसके बाद मेले में भगदड़ मच गई.

पुलिस के इस करतूत के बाद सथानीय लोगों में काफी आक्रोश फैल गया और सभी लोगों ने मिलकर उन पुलिस वालों की पिटाई कर दी. साथ ही कुछ लोगों ने पथराव भी करना शुरू कर दिया. जिसमें कई पुलिस वाले घायल हो गए जबकि एक दरोगा का सिर भी बूरी तरह से फट गया. जिसके बाद वें सभी वहां से भाग निकले. हालांकि उन सभी पुलिस वालों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. साथ ही लोगों का आक्रोश भी शांत हो चूका है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: dancer girls many police injurd mela police did controversial work with the dancer girls on stage

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *