भाजपा प्रवक्ता आईपी सिंह के इस शर्मनाक बयान को नहीं सुन पाएंगे आजम और उनके समर्थक


कैबिनेट मिनीस्टर आजम खान द्वारा बुलंदशहर गैंगरेप मामले को राजनीतिक साजिश करार देने के बाद उन्हें सियासी नेताओं ने घेरना शुरू दिया है. इन्ही नेताओं में से एक नेता है भाजपा प्रवक्ता आईपी सिंह जिन्होंने आजम को लेकर बहुत ही शर्मनाक बयान दिया है जिसे सुनकर कोई भी व्यक्ति लज्जित हो जाएगा. बता दें कि इस बार भाजपा प्रवक्ता ने अपनी मर्यादा को लांघते हुए आजम की पत्नी और बेटी पर तीखा व अनैतिक टिप्पणी कर दिया है.


आईपी सिंह ने कहा है कि ‘आजम खान की बीवी और बेटी से गैंगरेप हो जाए तब उनकी आंख खुलेगी.’इतना ही आईपी सिंह ने ट्वीट में यह लिखा है कि ‘मियां आजम खान की बीवी और बेटी से गैंगरेप हो जाए तब उनकी आंख खुलेगी. बुलंदशहर में मां-बेटी से गैंगरेप मामले में उन्होंने ओछी बात कही.’ इसके साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने अपने द्वारा दिए गए बयान को बिल्कुल जायज ठहराते हुए कहा कि आजम जैसा विवादित नेता बार-बार मां-बेटियों को बारे में भद्दी बातें बोलता रहेगा तो उसको सबक सिखाने के लिए उसकी ही जुबान में जवाब क्यों न दिया जाए.

गौरतलब हो कि उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आज़म खान ने रामपुर में बुलंदशहर गैंगरेप मामले में एक विवादित बयान देकर सबकों चौंका दिया दिया था. उन्होंने बुलंदशहर के एनएच-91 पर 29 जुलाई की रात एक ही परिवार से लूटपाट और मां-बेटी के साथ हुई गैंगरेप मामले को राजनीतिक रूप देते हुए कहा था कि “हमें इस बात की जरुर जांच करनी चाहिए की कहीं यह मामला किसी राजनैतिक साजिश से प्रेरित होकर सरकार को बदनाम करने के लिए तो नहीं है. सत्ता की लोभी पार्टियां किसी भी हद तक गिर सकती हैं.”

Tagged with: bjp spokes person i p singh