अपने पति के गर्लफ्रेंड से इस अंदाज में निपटती है चीन की पत्नियाँ, जान दंग रह जाएंगे आप


आज कल शादीशुदा मर्दों का किसी लड़की के साथ अफेयर होना आम बात हो गया है. आए दिन इस बात से संबंधित कोई न कोई खबर सुनने को मिल ही जाती है. पर भले ही शादीशुदा मर्दों का किसी लड़की के साथ चक्कर चलना एक समान्य बात हो गई हो लेकिन एक पत्नी के लिए दुनिया में इससे बूरी बात कुछ भी नहीं हो सकती है कि उसका पति किसी और महिला के साथ जुड़े. सच में कोई भी औरत इस बात को कतई बर्दाश्त नहीं कर सकती है. किसी भी गैर लड़की को अपने पति को दूर करने के लिए एक पत्नी कुछ भी कर सकती है. कई बार इसके लिए तो वो झगड़ा करने पर भी उतारू हो जाती है.


पर आपको यह जान कर हैरानी होगी कि चाइना की औरतें अपनी पति को उसके गर्लफ्रेंड से दूर करने के लिए लड़ाई झगड़ा नहीं करती है बल्कि एक संस्था की मदद लेती है. इस बात की जानकारी देते हुए शंघाई में रहने वाली 39 वर्ष की वांग ने बताया कि उसे अपने के पति के अफेयर के बारे में जब पता चला तो उसके होश उड़ गए. उसे इस बात का पता अपने पति के मोबाइल के मैसेज बॉक्स से चला. जिसके बाद वो काफी डिप्रेस्ड हो गई. वो कहती है कि अपने पति के अफेयर के कारण रात-रात भर रोती रहती थी.

हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने आपको संभाला और इन्टरनेट के माध्यम से इस समस्या का हल ढूंढा. तो उन्हें पता चला कि ऐसे कई कंपनियां है जो ‘मिस्ट्रैस डिस्पेलर’ की सर्विसेज उपलब्ध कराती है. बता दें कि चीन की ये कंपनियां विवाह के बाद होने वाली अफेयर केसेस को खत्म कर देती है. हालांकि ये कंपनियां इस काम के लिए पत्नियों से मोटी रकम बसूलति है लेकिन ये विवाहेत्तर संबंधों को खत्म करके एक परिवार में खुशियाँ वापस ले आती है. जानकारों की माने तो इस कार्य के लिए ये कंपनियां 59,000 डालर तक का चार्जे लेती है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: china husband girlfriend wife

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *