इस सपा नेता और नगर महासचिव की कुल्हाड़ी से काटकर हुई हत्या, हत्यारा हुआ गिरफ्तार


सपा नेता के लोहिया वाहिनी के नगर महासचिव मनीष गिरी उर्फ मिंटू बाबा की हत्या खुल्हाड़ी से काट के कर दी गई है. मनीष गिरी राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर के पत्रकारपुरम इलाके के निवासी थे. इनकी हत्या सोमवार देर रात को की गई है. जिसके बाद इनका शव ग्‍वारी क्रांसिंग स्थित प्‍लॉट के एक कमरे में पाया गया. पुलिस की माने तो सपा नेता की हत्या का आरोप इनके दोस्त लालाराम नामक व्यक्ति पर लगा है. जिसे पुलिस ने मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया. यह भागने के फिराक में था तभी पुलिस ने इस दबोच लिया.


इस मामले में सूत्रों ने यह बताया है कि मनीष की हत्या अवैध संबंधों के शक में की गई थी. पुलिस के अनुसार कल रात मनीष ने अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था और इस दौरान इसका अपने दोस्तों के किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई. जिसके बाद सपा नेता के एक दोस्त ने उसकी हत्या कर दी. इस सिलसिले में सीओ ने यह जानकारी दी है कि जिस प्लॉट में मनीष की हत्या हुई, वहां से करीब 100 मीटर दूर ही उसका टिंबर स्टोर है.

उसी प्लॉट पर एक मजदूर लाला और उसकी पत्नी शांति अपनी पुरे परिवार के साथ वहां रहते थे. लकिन मनीष की हत्या का बाद से लाला और उसकी पत्नी व बेटा उस जगह से फरार हो गए थे. फिर पुलिस ने तलाश करके लाला को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद लाला ने पुलिस के सामने यह बयान दिया है कि दोस्तों के साथ शराब पीने के बाद मनीष लाला के प्लाट पर गया था. जहां किसी बात पर उसकी मनीष से झड़प होने लगी और उसने गुस्से में आकर पास में रखी कुल्हाड़ी से काटकर मनीष की हत्या कर दी.






इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: by cutting of axe gomtinagar samajvadi-leader-mainish-giri

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *