Breaking News
August 16, 2016 - इस पार्टी के अध्यक्ष ने की मोदी के भाषण की ऐसी अलोचना जिसे जान हैरान हो सकती है बीजेपी
August 16, 2016 - यूपी के चंदौली में बच्चों से भरी स्कूल की बस के साथ हुआ बड़ा हादसा
August 16, 2016 - चलने के इन तरीको से लड़कियां जान जाती है पुरषों की अन्दर की बात
August 16, 2016 - यूपी के इस रेलवे स्टेशन पर होने वाले नए बदलाव को जान आप भी करेंगे प्रभु की जमकर तारीफ
August 16, 2016 - यूपी के क्रिकेट खिलाड़ियों और दर्शकों को लिए बड़ी खुशखबरी

कांग्रेस से बीजेपी में आएं इस विधायक का हो रहा है जबरदस्त विरोध, कई नेताओं ने दिया इस्तीफा


बीते दो दिनों से बीजेपी में दुसरे दलों के विधायकों की आने की होड़ सी लग गई है. जानकारों के मुताबिक पार्टी में अबतक करीब 10 दुसरे दल के विधायक शामिल हो गए हैं. इनमे कांग्रेस के भी कई विधायक जिन्होंने बीजेपी के सदस्यता ग्रहण कर ली है. हालांकि इन सभी विधायकों को पार्टी के सभी नेता ने अपना लिया है लेकिन इन्हीं में से एक कांग्रेस विधायक संजय जायसवाल द्वारा बीजेपी ज्वाइन करना उनके लिए आफत सी बन गई है.


सूत्रों के मुताबिक संजय जायसवाल के बीजेपी में शामिल होने पर नाराजगी बीजेपी के बस्ती जिलें के कई कार्यकर्ताओं ने भारी नारजगी जाहिर की है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक का बस्ती में जबरदस्त विरोध हो रहा है. ताजा जानकारी के मुताबिक संजय जायसवाल के पार्टी में आने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के सदस्यों का कहना है कि बेटी दिवस पर बलात्कारी को बीजेपी में शामिल किया गया, यह काफी निंदनीय है.

इतना ही नहीं इस बात से नाराज भारतीय जनता युवा मोर्चा के बस्ती के जिलाध्यक्ष जिप्पी शुक्ला सहित कई कर्कर्ताओं ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बता दें कि पिछले दो दिन में कांग्रेस के 6 विधायकों ने पार्टी छोड़ दिया और इनमें से तीन ने बहुजन समाजवादी पार्टी को ज्वाइन किया तो तीन ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है.

बीजेपी में शामिल होने वाले कांग्रेस विधायक संजय जायसवाल, माधुरी वर्मा और विजय दुबे हैं. इस सबों को बीजेपी मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य और अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. इसके अलावा सूत्रों का यह भी कहना है कि आने वाले दिनों में और भी कई दूसरी पार्टी के विधायक बीजेपी में शामिल हो सकतें हैं. उनमे गुड्डू पंडित और मुकेश पंडित के भाजपा के आने की काफी चर्चा है.




रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: against sanjay jaiswal basti district bjym raise voice

Related Articles

  • हर रोज जान हथेली पर लेकर स्कूल जाती हैं यूपी के ये बेटियां!

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *