सांसद प्रो.रामगोपाल के इन बयानों को जानकर बंद हो सकती है बीजेपी नेताओं की बोलती


समाजवादी पार्टी के सांसद प्रो. रामगोपाल के बयानों को जानकर बीजेपी की बोलती बंद हो सकती है क्योंकि यूपी में विकास को लेकर बीजेपी के कई नेताओं ने अखिलेश सरकार को कटघरे में खड़े करने की कोशिश की है. इस बात का पलटवार करते हुए प्रो. रामगोपाल ने का है कि यूपी के विकास के लिए केंद्र पैसा नहीं दे रहा है. उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी सरकार ने प्रदेश को सड़क और शिक्षा के साथ कई योजनाओं का पैसा भी नहीं दिया है.


दरअसल प्रो. रामगोपाल ने यह मुद्दा शून्यकाल में लोकसभा में उठाया जिसे सुनकर वहां मौजूद बीजेपी के कई सांसद दंग रह गए. क्योंकि हमेशा से बीजेपी सपा सरकार के कामकाज को सवाल उठाती रही है. पर आज संसद भवन ने रामगोपाल से सबकुछ दूध का दूध और पानी को पानी कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने संसद भवन में यह भी कहा कि केंद्र सरकार के मदद के बिना ही मुख्यमंत्री अखिलेश ने ही राज्य का विकास किया है.

इस दौरान सांसद ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार राज्य के साथ कर भेदभाव कर रहा है. इसके बाबजूद भी राज्य सरकार ने उन्हें AIIMS के लिए जमीन दी. प्रदेश में मेट्रो लाया और एक्सप्रेस वे की योजना को लागु करके राज्य की रफ़्तार को आगे बढ़ाया है लेकिन केंद्र ने अखिलेश सरकार का धन्यवाद तक नहीं किया. अभी तो स्थिति यह है कि कन्नौज में सैनिक स्कूल खोलने की मदद भी नहीं मिल रही है.




रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: samajvadi party mp proffesser ramgopal