Breaking News
August 16, 2016 - इस पार्टी के अध्यक्ष ने की मोदी के भाषण की ऐसी अलोचना जिसे जान हैरान हो सकती है बीजेपी
August 16, 2016 - यूपी के चंदौली में बच्चों से भरी स्कूल की बस के साथ हुआ बड़ा हादसा
August 16, 2016 - चलने के इन तरीको से लड़कियां जान जाती है पुरषों की अन्दर की बात
August 16, 2016 - यूपी के इस रेलवे स्टेशन पर होने वाले नए बदलाव को जान आप भी करेंगे प्रभु की जमकर तारीफ
August 16, 2016 - यूपी के क्रिकेट खिलाड़ियों और दर्शकों को लिए बड़ी खुशखबरी

सपा पर इन आरोपो को लगाकर मौर्या ने खेला सियासी दाव, एक तीर से किया दो शिकार


यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव मौर्या ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार के कमजोर शासन व्यवस्था से प्रदेश कि जनता परेशान है. सपा सरकार में अपराध काफी बढ़ा है. यहां की लॉ एंड आर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है. इसके अलावा मौर्या ने सपा सरकार पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि केंद्र की योजनाओं को सपा सरकार ने रोकने का काम किया है जिसके कारण प्रदेश की जनता बीजेपी सरकार की इन योजनाओं से लाभान्वित होने से बंचित रह गई है.


इसके साथ ही मौर्य ने एक तीर से दो निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार बुआ और भतीजे की मिलीभगत चल रही है. यही वजह है कि दयाशंकर की पत्नी और बेटी पर किए गए अभद्र टिप्पणी के बाबजूद भी बसपा नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. केसव ने यह भी कहा कि दलितों पर जो घटनाएं हो रही है उसके सपा-बसपा जिम्मेदार है.

चुनाव को लेकर मौर्य ने यह कहा कि 2014 बीजेपी का था जबकि 2017 और 2019 भी बीजेपी का ही होगा. उन्होंने बताया कि सपा और बीएसपी में भगदड़ मची हुई. अंत में उन्होंने यह बयान दिया है यूपी में कुशासन को खत्म कर सुशासन लाना है. यही बीजेपी का संकल्प है. बता दें कि प्रदेशभर मे आज बीजेपी का बुलंदशहर की घटना को लेकर प्रदर्शन चल रहा है. सूबे मे अलग-अलग बीजेपी नेता इस प्रदर्शन जुलुस का नेतृत्व कर रहें है. इस प्रदर्शन में मौर्या भी शामिल हुए है, इस दौरान उन्होंने उक्त बयान दिया.




रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: blamed to akhilesh government up bjp president keshav prasad maury

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *