मोदी के मंत्रीमंडल में शामिल इस मंत्री और उनके समर्थकों के खिलाफ़ थाने में दर्ज हुआ मामला


केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री अनुप्रिया पटेल, अपना दल के एक विधायक और उनके दो दर्जन समर्थकों के खिलाफ यातायात के लिए बाधा उत्पन्न करने के वजह से मामला दर्ज किया गया है. इस सबो के खिलाफ़ यह मामला राजधानी लखनऊ के दारुलशफा चौकी इंचार्ज संजय कुमार गुप्ता ने हजरतगंज कोतवाली में दर्ज कराया है. बता दें कि अनुप्रिया रविवार को राजधानी आई थी. जहां उन्होंने पटेल प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अंबेडकर महासभा कार्यालय में शिरकत किया था.


केंद्रीय मंत्री और उनके समर्थकों के खिलाफ़ मामला दर्ज करने के कारण को बताते हुए दारुलशफा चौकी इंचार्ज ने यह बताया है कि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री अनुप्रिया पटेल और उनके समर्थकों के काफिलें के वजह से ही जीपीओ से लेकर विधानसभा मार्ग तक भीषण जाम लग गया था. उस दौरान उनके काफिले में करीब सौ गाड़ियाँ मौजूद जिससे संबंधित जगह की यातायात व्यवस्था काफी प्रभावित हुई थी.

दारुलशफा चौकी इंचार्ज के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के काफिले के वजह से ही जीपीओ से लेकर विधानसभा मार्ग पर करीब दो घंटे के लिए
यातायात वाधित रहा. इस कारण से ही इस मार्ग के आम जनता को काफी मुश्किलों का समाना करना पड़ा. जबकि कई ऐसे लोग भी इस जाम में फंसे हुए थे, जिनके जरुरी काम पुरे नहीं हो सके. जाम में फंसने वालों में वृद्ध, महिला-पुरष और कई छात्र-छात्रा शामिल थे. जाम के कारण ये सभी अपने गंतव्य स्थल पर भी देरी से पहुंचे होंगे. आम जनता के इन्हीं नुकसानों को देखते हुए यह मामला दर्ज कराया गया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: cabinet minister anupriya patel lucknow visit