इस पूर्व बसपा नेता ने भी ज्वाइन कर लिया भाजपा, अमित शाह ने किया स्वागत


लम्बे समय तक बसपा और मायावती के साथ रहने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य बीएसपी छोड़ने के बाद सोमवार को बीजेपी ज्वाइन कर लिया. मौर्य के साथ पूर्व विधायक विनय शाक्य और भगवती प्रसाद समेत कई अन्य बसपा नेताओं को भी यूपी बीजेपी के प्रभारी ओम माथुर ने पार्टी के दिल्ली मुख्यालय में बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह और उत्तर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई.


इन नेताओं को पार्टी से जुड़ने के मुद्दे पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि स्वामी और उनके साथियों के पार्टी के साथ आ जाने से बीजेपी को यूपी में काफी मजबूती मिल गई है और अब इनके साथ मिलकर ही यूपी के अगले विधानसभा चुनाव में प्रदेश को सपा-बसपा से आसानी से मुक्त किया जा सकेगा.

बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस वर्ष 22 जून को बसपा छोड़ा दिया था और पार्टी मुखिया मायावती पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने पार्टी को टिकट बेचने का बाजार बना दिया है. मौर्य ने यह भी कहा था कि मायावती ने अम्बेडकर और कांशीराम के सपनों को रौंदकर टिकट बेचने के व्यापार में जुटी गई हैं. जबकि मायावती ने भी मौर्य को स्वार्थी बताते हुए कहा था कि स्वामी अपने बेटे और बेटी के लिए टिकट की मांग कर रहे थे. जब उन्हें टिकट नहीं दिया गया तो मौर्या ने मुझपर झूठा इल्जाम लगा दिया.




रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp national president amit shah BJP president Keshav Maurya former bsp leader swami prassad mauraya joined bjp

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *