यूपी के इस कैबिनेट मंत्री ने अपने जवाब से अमित शाह की बोलती की बंद


समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने कहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश में जिस भाषा में बोलते है उससे यह स्पष्ट है कि वे विधानसभा चुनावों में माहौल बिगाड़ने की हर तरह की कोशिश करेंगे. उनका पुराना ट्रम्प कार्ड सांप्रदायिकता का रहा है और वे इसी जहर को फैलाकर राजनीति करने की सोच रहे हैं. लेकिन भाजपा का यह सपना पूरा होने वाला नही है क्योंकि मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने विकास का जो नया एजेंडा लागू किया है. उसमें आए बदलाव का एहसास हर प्रदेशवासी को हो रहा है. उसे विश्वास है कि समाजवादी सरकार ही उनकी समस्याओं के समाधान के साथ बेहतर जिंदगी जीने का अवसर दे सकती है पर इस सबसे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बेखबर लगते हैं.


चौधरी का यह भी कहना है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कैराना के मसले को चुनाव का मुद्दा बनाने की बात कहकर यह जता दिया है कि वे सामाजिक सद्भाव में यकीन नही करते है और सामाजिक तानाबाना को तोड़ना ही उनका लक्ष्य है. भाजपा नेता यहाँ सांप्रदायिक तनाव पैदा करने में लगे हैं. इस बहाने वे उत्तर प्रदेश को फिर आग में झोंकने की साजिशें रच रहे हैं. जो खुद जैसा होता है वही गुंडाराज की बात कर सकता है. गुजरात की घटनाओं को कोई भी कभी भूल नही सकता.

सपा के प्रदेश प्रवक्ता के मुताबिक भाजपा का काम नफरत की राजनीति करना है. विकास से उसका वास्ता उसका कोई वास्ता नहीं. झूठ और साजिश के बूते उत्तर प्रदेश में भाजपा की कोशिशें सफल नही होने वाली है क्योंकि मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने समाज के सभी वर्गो को लाभान्वित करने वाली जनहित की तमाम योजनांए लागू की है. जनता का उनपर दृढ़ विश्वास है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहले अपनी केन्द्र सरकार से जनता से किये गये वादे पूरे कराए या फिर जनता से किये गये विश्वासघात के लिए प्रायश्चित करें.

कैबिनेट मंत्री ने यह भी कहा है कि भारतीय राजनीति की यह त्रासदी ही है कि अलोकतांत्रिक चरित्र के लोग लोकतंत्र को लांछित करने से हिचकते नही है. कौन नही जानता है कि आर0एस0एस0 का बुनियादी चरित्र कैसा है ? उत्तर प्रदेश जहाँ गंगा और यमुना की सभ्यता पली हो, वहाँ नफरत फैलाने के लिए विषैली भाषा से सांप्रदायिकता कभी पनप सकती है ? भाजपा की विधानसभा में वर्तमान स्थिति को भी कायम रखने के लिए उन्हें बहुत पसीना बहाना पड़ेगा. दो वर्षो में देश की जनता के विश्वास को जो आघात पहुँचा है, उसे जनता भूलने वाली नही है. भाजपा नेताओं को कोई गलतफहमी नही पालनी चाहिए.

फ्लिपकार्ट पर आज और कल चल रहा है बम्फर ऑफर, उठाये फायदा Flipkart


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

LikeShow more reactionsComment

Tagged with: bjp national president amit shah rajendra chuadhrary. retort to amit shah up cabinet minister

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *