यूपी परिवहन निगम कार्मिकों और अधिकारियों के लिए बुरी खबर, उनके लिए जारी हुए यह निर्देश


उप्र परिवहन निगम के मेरठ क्षेत्र के कार्मिकों और अधिकारियों के लिए बूरी खबर यह है कि रक्षाबन्धन पर्व को देखते हुए उन्हें 16 से 21 अगस्त तक लगातार ड्यूटी करनी होगी साथ ही इस बिच अगर जिस कर्मी ने पहले से छुट्टी ले रखी है तो उसे भी कैंसिल कर दिया गया है. इस विषय में उप्र रोडवेज के मेरठ क्षेत्र के प्रबन्धक मनोज कुमार पुंडीर ने रविवार को जानकारी देते हुए कहा कि है कि जिलें में राखी के त्यौहार पर लोगों की काफी भीड़ हो जाती है.


इसदिन किसी भी व्यक्ति के लिए परिवहन सुविधा में कोई कमी ना आए इसलिए 16 से 21 अगस्त की अवधि में रोडवेज के किसी भी चालक, परिचालक एवं तकनीकी कार्मिकों को किसी भी प्रकार की छुट्टी नहीं दी जाएगी. केवल विशेष परिस्थिती में किसी भी कर्मी के अवकाश की स्वीकृत किया जायेगा. इसके साथ ही मनोज कुमार पुंडीर ने यह स्पष्ट किया है कि यह आदेश संविदा पर कार्यरत कार्मिकों पर लागू होगा.

इसके अलावा पुंडीर ने एक सूचना देते हुए यह भी बताया कि रक्षाबन्धन के त्यौहार पर मेरठ से दिल्ली, देहरादून, हरिद्वार, रिषिकेश, आगरा, लखनऊ, बरेली आदि कई नगरों में जाने के लिए पर्याप्त संख्या में बसों के संचालन की व्यवस्था की गई है. ताकि इन रूटों के तरफ जाने वाले यात्रियों को बसों की कमी के वजह से परेशानियों के समाना न करना पड़े.

इसके अलावा कहा जा रहा है कि 16 से 21 अगस्त तक के लिए सभी डिपो फोरमैनों को सेवा प्रबन्धक एस एल शर्मा ने वाहनों को ऑन रोड करने का कड़ा निर्देश देते हुए कहा है कि अगर उक्त तिथि को ऑफ रोड और ब्रेक डाउन की अवस्था उत्पन होगी तो संबंधित डिपो फोरमैनों पर सख्त कार्रवाई होगी.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: upsrtc employee and officers vacations are cancelled

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *