कैबिनेट मंत्री शिवपाल ने किया बड़ा खुलासा, इस रिपोर्ट के बाद बीजेपी के आ सकते हैं बुरे दिन



उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह अब कैराना रिपोर्ट के जरिए एक बड़ा खुलासा करने वाले हैं. शिवपाल का कहना है कि कैराना रेपोर्ट के सार्वजानिक होते ही बीजेपी का नकाब उतर जाएगा और जनता उनके असली चहरे को भी देख लेगी है. कैबिनेट मंत्री ने सोमवार को यह दावा किया है कि कैराना में हिन्दूओं के पलायन का जो मुद्दा उठाया गया है था वो सिर्फ बीजेपी और आरएसएस की मिलीभगत से एक साजिश थी. जिसके जरिए बीजेपी के नेता अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने का प्रयास कर रहें थे.

गाजियाबाद में उन्होंने मीडियाकर्मियों के समक्ष बीजेपी पर एक आरोप लगाते कहा, “अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए बीजेपी और आरएसएस छोटी-छोटी घटनाओं को अंजाम देकर उन्हें साम्प्रदायिक रंग दे रहे हैं.” सपा के वरिष्ठ ने यह भी कहा, “साम्प्रदायिक दंगे भड़काने का प्रयास करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.”

बीजेपी के पूर्व नेता द्वारा मायवती पर और बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई अभद्र टिप्पणियों को लेकर कैबिनेट मिनीस्टर ने यह कहा. “महिलाएं सभी के लिए आदरणीय हैं, लेकिन बसपा नेताओं को भी अपनी भाषा का ख्याल रखना चाहिए.” जबकि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शिला दीक्षित और उतराखंड से राज्यसभा सांसद राज बब्बर को कांग्रेस द्वारा यूपी की राजनीती ने वापस लाने को लेकर शिवपाल यादव ने यह बयान दिया, “हमें रिटायर लोगों का डर नहीं है. समाजवादी पार्टी गांधी, लोहिया और चौधरी चरण सिंह के अनुयायियों को एकत्र कर चुनाव लड़ेगी.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]