Breaking News
July 31, 2016 - 2 दर्जन बीजेपी नेताओं ने नियमों के रखा ताक पर, किया यह विवादित काम
July 31, 2016 - विधानसभा चुनाव यूपी के हुआ बड़ा बदलाव, कई पुलिस उपाधीक्षकों के हुए तबादले
July 31, 2016 - अखिलेश के कानून व्यवस्था पर फिर लगा जोरदार तमाचा, डकैतों ने मां-बेटी के साथ किया गैंगरेप
July 31, 2016 - यूपी के पूर्व सिचाई मंत्री का हुआ निधन, पुरे प्रदेश में छाई मातम
July 30, 2016 - मायावती ने किया ऐसा पलटवार कि रामदास अठावले की बोलती हो गई बंद

इस पूर्व बीजेपी नेता के खिलाफ़ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, अब भाजपा आई बैकफुट पर


बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया और राज्यसभा सांसद मायावती पर विवादित टिप्पणी करने वाले भाजपा से निष्कासित दयाशंकर सिंह की मुसीबत अब और बढ़ चुकी हैं क्योंकि उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक आज लखनऊ की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने दयाशंकर के खिलाफ़ यह गैर जमानती वारंट जारी किया है. बता दें कि दयाशंकर बसपा सुप्रीमों(एक महिला) पर अभद्र भाषा का इस्तमाल करने के मामले में नामजद होने के बाबजूद भी कई दिनों से फरार हैं.


दयाशंकर की करतूत के बाद बीजेपी ने उन्हें यूपी के प्रदेश उपाध्यक्ष के पद से हटा दिया था. फिर भी जब बसपा कार्यकर्ताओं ने दयाशंकर के खिलाफ़ अपना विरोध जारी रखा तब भाजपा ने उन्हें पार्टी से भी निकाल दिया. साथ ही दयाशंकर के खिलाफ 20 जुलाई को मामला दर्ज होने के बाद पुलिस उसे अपने गिरफ्त में लेने के लिए ढूंढ रही है लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है. जिससे उसकी गिरफ्तारी में काफी विलंब हो रहा है.

इस बात को लेकर बसपा काफी आक्रामक हो गई है. साथ इस पार्टी के नेताओं ने अपनी बयानबाजी को बीजेपी के खिलाफ़ और भी तेज कर दिया है. जबकि भाजपा का यह कहना है कि दयाशंकर ने मायावती पर जो भी बयान दिया था, वो बिल्कुल ही निंदनीय था लेकिन वह बयान उसने व्यक्तिगत रूप से दिया था. उसके बयानों का पार्टी से कोई लेना देना नहीं है. फिर भी बीजेपी एक महिला का सम्मान करती है इसलिए दयाशंकर के इस शर्मनाक हरकत के लिए उसे बीजेपी से निकाल दिया गया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: controversial statement on mayawati dayashanakr singh fro former bjp leader non bailable warrant issued

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *