मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के इस तंज के बाद मायावती का संभलना मुश्किल


बीजेपी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर द्वारा बसपा सुप्रीमों मायावती पर दिए गए विवादित बयानों को लेकर बसपा नेताओं ने धरना प्रदर्शन किया था. इस दौरान बसपा के कार्यकर्ताओं ने भी दयाशंकर के परिवार के लोगों पर अभद्र टिप्पणी की थी. इस बात को उजागर करते हुए दयाशंकर की पत्नी स्वाती ने बसपा के खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया है. मौजूदा समय में दोनों दलों के बिच आरोप प्रत्यारोप को दौर चल रहा है. इस बात पर यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए यह कहा है कि दोनों दलों के बिच अमर्यादित बयान देने का प्रतियोगीता चल रहा है.


उन्होंने कहा कि, “दोनों पार्टियों के बीच यह काम्पटीशन चल रहा है कि कौन ज्यादा बोल सकता है और कौन ज्यादा अभद्र भाषा का प्रयोग कर सकता है.” मुख्यमंत्री ने बसपा के दयाशंकर के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कहा कि, “तीन दिन से प्रदर्शन चल रहे हैं. दयाशंकर सिंह ने जो कहा वह गलत कहा, मगर मेरा कहना है कि उसका एक हिस्सा निंदनीय है मगर दूसरा हिस्सा सही है. उनका इशारा सिंह की तरफ से मायावती पर टिकट बेचने के आरोप की तरफ था.”

अखिलेश यादव का यह भी कहना है कि हमें इस बात की पूरी जानकारी है कि बसपा में पैसे देकर ही टिकट ख़रीदी जाती है. यह बात तो उन लोगों ने भी कही है जिन्होंने बसपा को छोड़ दिया है. यह बातें सीएम ने गुरुवार को लखनऊ में बसपा नेताओं द्वारा दयाशंकर के परिवार वालों पर प्रयोग किए गए अपशब्दों की निंदा करते हुए कहा. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये बात भी एकदम सही है कि किसी महिला के लिए निंदनीय शब्दों का प्रयोग नहीं होना चाहिए लेकिन इस बात के जवाब में बसपा के महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी जो बात कही वह भी बिल्कुल अशोभनीय है. सिद्दगी की यह बाद लखनऊ के मिजाज से मेल नहीं खाती है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

रिलेटेड न्यूज़:

Tagged with: 12 bjp meting commented on mayavati conatroversial statement of bsp leaders to dyasjankar wife