Breaking News
July 30, 2016 - फिर उजागर हुआ अखिलेश के एक राज्यमंत्री का घिनौना चेहरा, जनता जानकर रह जाएगी दंग
July 30, 2016 - बसपा के इस दिग्गज नेता के काफिले पर हुआ पथराव, कई पार्टी कार्यकर्ता हुए घायल
July 30, 2016 - इसे पहने बिना जॉगिंग ट्रैक पर चलने वालों की अब खैर नहीं, हाईकोर्ट ने जारी किये निर्देश
July 30, 2016 - दयाशंकर के बाद अब इन्हें भी गिरफ्तार करेगी पुलिस, दर्ज होगा पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा
July 29, 2016 - दयाशंकर सिंह को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

मायावती के इस बयान से फिर गर्मा सकती है दलितों की राजनीति, बीजेपी को हो सकता है नुकसान


लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में गालिकांड पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बसपा सुप्रीमों ने एक बड़ा बयान दे कर यूपी चुनाव से पहले ही दलितों की राजनीति को गर्मा दिया है. उन्होंने अपने इस बयान में कहा है कि बीजेपी के हड़कंडों से दलितों को सावधान रहने की जरुरत है क्योंकि बीजेपी दलित वोटों मे सेंध लगाना चाहती है. जबकि प्रधानमंत्री मोदी भी सालभर से दलित वोटरों की सेंधमारी करने में लगे हुए है. उन्होंने यह भी कहा कि अम्बेडकर के नाम पर भाजपा दलितों की गुमराह करने लगी हुई है. यही वजह रही है कि दलितों के घर जाकर बीजेपी के नेता खाना खा रहे हैं.


मायावती के मुताबिक बीजेपी सरकार में दलितों का उत्पीड़न बढ़ा है. इसका उदहारण गुजरात के उना कांड है जहां दलितों को नंगा करके पिटा गया. लकिन बीजेपी इस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है पर मीडिया के कारण यह पार्टी इस मामले को दबा नहीं पा रही है.

मायावती का यह कहना भी है कि उना कांड में बीजेपी और मोदी की किरकिरी हुई है क्योंकि बीजेपी के शासन में ही उना में दलितों के खिलाफ घिनौना काम हुआ है. बसपा सुप्रीमों के अनुसार बीजेपी जातिवादी मानसिकता के कारण निराश हो रही है और इस बार यह पार्टी यूपी में भी धराशाही होने वाली है.


बसपा मुखिया ने बीजेपी पर यह आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी का दलित विरोधी चेहरा सामने आ गया है इसलिए उन्होंने अपने के नेता से मुझपर एक शर्मनाक बयान दिलवाया है ताकि देश के जनता ध्यान उना में हुए दलितकांड से हटे. उन्होंने बताया कि दयाशंकर द्वारा मेरे ऊपर दिए गए विवादित बयानों के बाद भी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है उल्टा उसकी मां ने मेरे ही खिलाफ़ पुलिस में शिकायत कर दी.

उन्होंने ये भी कहा कि पुलिस ने दबाव में मेरे खिलाफ FIR दर्ज की है जोकि संसद की अवमानना है. माया के मुताबिक बीजेपी ने जबरन गैरकानूनी काम पुलिस से कराया है. जबकि बसपा के सर्वोच्च नेतृत्व के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के बाद भी दयाशंकर पर उचित कार्रवाई करने सेबीजेपी ने पुलिस को रोका.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


रिलेटेड न्यूज़:

Tagged with: bjp leaders bsp supremon mayawati modi government statement bjp

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *