इस वक्त करिए सेक्स नहीं पड़ेगा दिल का दौरा, बेहतर होगा इम्यून सिस्टम


आज आमतौर पर यह सुनने को मिल जाता है कि कई दम्पति रात के वक्त रोजमर्रा के कार्यो की थकान के वजह से सेक्स नहीं कर पाते है. जिसके कारण दम्पतियों के बिच मनमुटाव भी हो जाता है लेकिन यह जानकर बेहद खुश होंगे की आप रात की जगह सुबह में सेक्स करते है तो ये आपके सेहत के लिए काफी बेहतर होगा. साथ ही एक पुरुष अपने महिला पार्टनर को रात्रि के मुकाबले अर्ली मोर्निंग में ही ज्यादा संतुष्ट कर पाते है.


जानकारों कि माने तो पहले सुबह सेक्स करना के सही प्रक्रिया है जो एकदम प्राकृतिक होता है और इस वक्त महिलाएं भी संकोच नहीं करती और खुलकर सामने आती है. जिस कारण किसी भी पुरुष पार्टनर के लिए भी सुबह सेक्स करना बेहद रोचक हो जाता है. साथ ही इस वक्त अपने पार्टनर के साथ सेक्स पोजिशंस बदल-बदल कर सेक्स एक्स्पेरिमेंट भी किया जा सकता है.

सेक्स के अनुभवी लोगों का कहना है की जो पार्टनर मॉर्निंग सेक्स करते हैं वों सुबह चाय या नाश्ता करके घर से निकलने वालों के मुकाबले ज्यादा खुश और हेल्थी रहते हैं. साथ ही मॉर्निंग सेक्स करने वाले दम्पतियों में सुबह से लेकर शाम तक फील-गुड ऑक्सिटोसिन का स्राव होते रहता है. जिसके कारण वो पुरे दिन खुश रहतें हैं और उनके अंदर सकारात्मक उर्जा का प्रवाह भी बढ़ जाता है.

इसके अलावा मॉर्निंग सेक्स करने से इम्यून सिस्टम बेहतर रहने के साथ, पुरुष और महिलाओं दोनों के बाल, स्किन तथा नाखून काफी सुन्दर व मजबूत रहतें हैं. जबकि सुबह संबंध बनाने का सबसे बड़ा फायदा यह है भी है कि ऐसे कपल्स में हार्ड अटैक का खतरा भी न के बराबर होता है.


हालांकि इस वक्त संबध बनाने के लिए कुछ टिप्स को फोलो करने पड़ते है. जिसके माध्यम से सुबह की सेक्स को मजेदार बनाया जा सकता है.
तो आईए जानते है इन टिप्स के बारे में:

(1) रात को सोने से पहले वॉशरूम चले जाए ताकि सुबह में संबंध बनाने के दौरान आपको वॉशरूम न जाना पड़े क्योंकि लवमेकिंग सिचुएशन के दौरान वॉशरूम जाने की बात एक महिला को कतई पसंद नहीं आती है.

(2) रात को सोने से पहले एक बार अच्छी तरह से ब्रश कर लें ताकि सेक्स के समय आपके मुँह की दुर्गन्ध आपकी पार्टनर का मुड ख़राब ना कर सके. हो सके सुबह में किसी माउथ फ्रेशनर का भी इस्तमाल कर लें.

(3) सुबह में किसी रोमांटिक या सॉफ्ट म्यूजिक प्ले करके साथी को सेक्सी वेकअप कॉल देते हुए जगाए. जैसे ही आपकी पार्टनर जग जाएं तो उसके शरीर को सहलाते हुए, उसे आराम-आराम से किस करें, जिससे वों भी मुड में आ जाएं.

(4) चौथी बात ये कि अगर आप कंडोम का इस्तमाल करते हैं तो ये भी पहले से ही अपने आसपास रख लें तो ज्यादा अच्छा रहेगा.

(5) इसके बाद जब आपकी पार्टनर भी संबंध बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाए तब आप भी शुरू होकर सेक्स का आनंद लें.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: hair immune system increased morning physical work night physical work no more heart attack skin and nail become better