सपा और बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाने के लिए मायावती उठाने जा रही है अबतक का सबसे बड़ा कदम


बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया और राज्य सभा सांसद मायवती का यह कहना है कि बीजेपी के पूर्व नेता दयाशंकर की गि‍रफ्तारी उन पर गंदे कमेंट देने के बाबजूद भी सपा और बीजेपी के मिलीभगत के कारण नही हो पाया है इसीलिए बसपा की सरकार बनने के बाद उनपर कड़ी कारवाई की जाएगी. जबकि फ़िलहाल बसपा के बड़ी रैली के आयोजन करने वाली है जिसके माध्यम से इन दोनों पार्टियों की पोल खोली जायगी. उन्होंने कहा कि बसपा, “सपा और बीजेपी की अंदरुनी मि‍लीभगत का पर्दाफाश करने का काम करेगी. “इसके लि‍ए बीएसपी प्रदेश के अलग-अलग हि‍स्‍सों में रैली करेगी.”


बसपा मुखिया ने बताया की, “21 अगस्‍त को आगरा में पहली रैली, 28 अगस्‍त को आजमगढ़ में दूसरी रैली होगी और इन सभी रैलि‍यों का एक ही मुद्दा ‘सर्वजन हि‍ताय सर्वजन सुखाय’ होगा.” इस के साथ ही मायावती ने यह भी कहा कि, “बीएसपी का ध्‍यान यूपी वि‍धानसभा चुनाव से हटाने के लि‍ए सपा-बीजेपी इसे लेकर साजि‍श कर रही है. सपा सरकार बीजेपी के इशारों पर चल रही है. दलि‍त वोट बैंक में सेंधमारी के लि‍ए यह सब कुछ कि‍या जा रहा है. जबकि भविष्य में सपा सरकार दयाशंकर सि‍ंंह को पकड़ कर कड़ी सजा दि‍लवाएगी, इसमें संदेह है.”

बसपा सुप्रीमों का मुताबिक, “बीजेपी ने अपने नेता दयाशंकर सिंंह से जानबूझकर आपत्‍ति‍जनक टि‍प्‍पणी करवाई है, इससे उनका असली चरि‍त्र सबके सामने आ गया है.” उन्होंने पूर्व भाजपा नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष के बारे में कहा है, “बीजेपी और सपा की मिलीभगत के कारण दयाशंकर की गि‍रफ्तारी नहीं हुई.”


दयाशंकर सिंंह की पत्नी स्वाती सिंह के आरोपों को खारीज करते हुए कहा कि “बसपा के कार्यकर्ताओं ने जो नारा लगाया, उसका बीजेपी ने गलत मतलब नि‍काला है. यह उनकी दूषि‍त मानि‍सकता का परि‍चय है. जो कुछ कि‍या जा रहा है वो दयाशंकर सिंंह को बचाने के मकसद से कि‍या जा रहा है. बीजेपी यदि‍ दयाशंकर सिंंह की बेटी के बचाव के साथ-साथ एक दलि‍त की बेटी के सम्‍मान के लि‍ए भी धरना प्रदर्शन भी करती तो अच्‍छा होता.”

इसके साथ ही बसपा मुखिया ने दयाशंकर सि‍ंंह की मां और पत्नी द्वारा द्वारा उनके खिलाफ़ पुलिस में fir दर्ज कराने को लेकर कहा कि ‘संवि‍धान की धारा 105 में सांसदों को संसद में अपनी बात रखने का अधि‍कार है. वहां कही गई कि‍सी बात पर कि‍सी भी कोर्ट में चैलेंज नहीं हो सकता, इसके बावजूद हजरतगंज थाने में उसी चीज को लेकर एफआईआर दर्ज की गई. ये संसद की अवमानना है.’


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


रिलेटेड न्यूज़:

Tagged with: bsp suprmon different part of up would do rally

Related Articles