गैंगरेप पर राजनीति कर वाले आजम की पीड़िता के पिता ने अपने इस जवाब से की बोलती बंद


यूपी के बुलंदशहर में 29 जुलाई की रात एनएच-91 पर मां-बेटी के साथी हुई गैंगरेप की शर्मनाक घटना पर विवादित बयान देकर यूपी की सियासत को गर्म करने वाले कैबिनेट मंत्री आजम खां को पीड़िता के पिता ने ऐसा जवाब दिया है जिसे सुनने के बाद मंत्री जी की बोलती बंद हो जाएगी. पीड़िता के पिता ने कहा है कि एक औरत और उसकी बेटी की अस्मत लुटी जाती है और आजम खान इसे राजनीतिक साजिश करार देते हैं, क्या इस तरह के बयान वक्ते उन्होंने अपने शर्म और हया को बेच दिया था.


पीड़ित महिला के पति और एक बेटी के पिता ने यह भी कहा कि जिस तरह की घिनौनी हरकत मेरी बेटी के साथ हुआ अगर ऐसी घटना आजम खां की बेटी से साथ होती तो क्या तब भी वो ऐसा बयान देते! उन्होंने यह भी कहा कि कैबिनट मंत्री ने जो इस संगीन मामले को सरकार को बदनाम करने लिए एक राजनीतिक साजिश करार दिया है उससे हमारे पूरे परिवार को काफी दुःख पहुँची है. जिसे हम शब्दों में व्यक्त नहीं सकते हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आज़म खान ने रामपुर में बुलंदशहर गैंगरेप मामले में एक विवादित बयान देकर सबकों चौंका दिया दिया था. उन्होंने बुलंदशहर के एनएच-91 पर 29 जुलाई की रात एक ही परिवार से लूटपाट और मां-बेटी के साथ हुई गैंगरेप मामले को राजनीतिक रूप देते हुए कहा था कि “हमें इस बात की जरुर जांच करनी चाहिए की कहीं यह मामला किसी राजनैतिक साजिश से प्रेरित होकर सरकार को बदनाम करने के लिए तो नहीं है. सत्ता की लोभी पार्टियां किसी भी हद तक गिर सकती हैं.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Flipkart पर भारी एक्सचेंज ऑफर चल रहा है.. क्लिक करें

Tagged with: victim father retort

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *