एक और सपा प्रत्याशी ने तोड़ा कानून, अपनी गलती के बाबजूद भी पुलिस को ही दे डाली धमकी


झांसी जिलें से आई एक खबर के माध्यम से एक सपा नेत्री की दबंगई सामने आई है जिसके बारे में जानने के बाद यूपी की सपा सरकार और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. बता दें कि अगले वर्ष होने वाली यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी से घोषित प्रत्याशी दीपमाला कुशवाहा नो पार्किंग में गाड़ी लगाने को लेकर ट्रैफिक पुलिस से ही झड़प करने लगी है. इसके बाद जब ट्रैफिक पुलिस नहीं माना तो उन्होंने अपने औदे और सपा सरकार का खौफ दिखाने के लिए उसकी वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली.


स्थानीय लोगों की माने तो इतना सब होने के बाद भी सपा प्रत्याशी दीपमाला ने अपने आपको रोकना मुनासिब नहीं समझा और मौके पर मौजूद ट्रैफिक इंस्पेक्टर समेत और तमाम सिपाहियों को धमकाना शुरू कर दिया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि ट्रैफिक इंस्पेक्टर और कुछ सिपाही सपा प्रत्याशी के समर्थकों की गाड़ी हटवा रहे थे. जो कि गलत तरीके से पार्क की हुई थी. साथ ही इसके लिए पुलिस चालान भी काटने जा रही थी.

उनके समर्थकों की गाड़ी हटवाना और पुलिस द्वारा चालान काटना सपा प्रत्याशी को इतना नागवार गुजरा कि वो वहां मौजद ट्रैफिक इंस्पेक्टर और सिपाहियों पर ही भड़क उठी और अपने समर्थकों कि करनी पर पर्दा डालने के लिए पुलिस के साथी ही भीड़ गई और उन्हें चालान काटने से मना करने लगी. उनके मना करने के बाबजूद भी जब ट्रैफिक इंस्पेक्टर नहीं माने तो उसे भी बूरी तरह से धमकाना शुरू कर दिया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Flipkart पर भारी एक्सचेंज ऑफर चल रहा है.. क्लिक करें

Tagged with: jhanshi smajwadi party candidate deepmala threat to traffic police

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *