Breaking News
August 4, 2016 - यूपी में इस तरह से बेजी जा रही हैं महिलाओं की इज्जत, तेजी से फ़ैल रहा है यह गंदा कारोबार
August 4, 2016 - बुलंदशहर मामले में मुख्यमंत्री अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बड़ा बयान
August 4, 2016 - मायवती ने बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाने के लिए चली यह बड़ी चाल
August 4, 2016 - राप्ती नदी बना यह पुल टूटने के कगार पर, बाढ़ के कारण आ सकती है भयंकर तबाही
August 4, 2016 - यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, यह जानकर आप भी करेंगे इनकी बहादुरी की तारीफ

सपा प्रवक्ता द्वारा चुनाव से पहले किये गए इस हमले के बाद चौंक जाएगी बीजेपी

amit and modi
समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी पर फिर हमला बोल दिया है. उन्होंने कहा है कि केन्द्र का व्यवहार सौतेलेपन का है जिसके कारण राज्य के हितों की लगातार उपेक्षा हो रही है. इसके बाबजूद भी अपने ही संसाधनों से समाजवादी सरकार जनहित की तमाम योजनाएं चला रही है. यही वजह है कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में हो रहें विकास के कार्यों की प्रशंसा देश के अन्य राज्यों में भी हो रही है.


इसके साथ ही श्री चौधरी ने एम्स को लेकर यह कहा कि मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने प्रदेश में एम्स की जरूरतों को देखते हुए तत्काल जमीन उपलब्ध कराई. इसी तरह गोरखपुर में मुख्यमंत्री जी ने एम्स की स्थापना के लिए निःशुल्क जमीन उपलब्ध कराई. बिडंबना यह है कि रायबरेली में कांग्रेस सरकार ने मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव को आमंत्रित नहीं किया और गोरखपुर में भाजपा के प्रधानमंत्री जी ने भी मुख्यमंत्री जी के लिए धन्यवाद के दो शब्द नहीं कहे.

इसके आलावा कैबिनेट का मंत्री यह भी कहना है कि मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव का संकल्प उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का है. प्रदेश मे बेहतर चिकित्सा सुविधा दिलाने और एम्स बनने के लिए वे अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. केन्द्र की बेरूखी को वे इन मामलो में प्रतिष्ठा का प्रश्न नहीं बनाते है. आज उत्तर प्रदेश में आम आदमी को गम्भीर बीमारियों में भी निःशुल्क चिकित्सा सुविधाएं मिल रही है. 108 न0 समाजवादी एम्बूलेंस सेवा केन्द्र की मदद न मिलने के बावजूद संचालित की जा रही है.
Flipkart पर भारी एक्सचेंज ऑफर चल रहा है.. क्लिक करें

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: rajendra chaudhri smajavadi party spokes person

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *