बुलंदशहर मामले में मुख्यमंत्री अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बड़ा बयान


बुलंदशहर गैंगरेप मामले में चुप्पी तोड़ते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यह कहा है कि बुलंदशहर में 29 जुलाई की रात मां-बेटी के साथ जो घटना हुई थी वों काफी शर्मनाक और दुखद है. उन्होंने यह भी कहा कि पीड़ित परिवार के साथ सरकार की संवेदनाए है इसलिए अब फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए इस संगीन मामले की जल्द सुनवाई कराई जाएगी. ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द सजा मिल सके. साथ ही अखिलेश यादव ने यह भी जानकारी दी है कि बुलंदशहर गैंगरेप कांड मे राज्य सरकार CBI जांच को तैयार है.


मुख्यमंत्री ने इस मामले में दूसरी पार्टियों के द्वारा की जाने वाली बयानबाजी को लेकर यह कहा कि बुलंदशहर कांड मे सरकार पीड़ित परिवार को हर कीमत पर न्याय दिलाएगी. इसलिए विपक्षी दलों के नेताओं से यह गुजारिश है कि वो इस मामले में राजनीति न करके विवेक से काम लें. सीएम के मुताबिक विपक्षी दलो के पास सरकार को घेरने के लिए और कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए वे इस समय फिजूल की बयानबाजी कर रहे हैं.

इसके आलवा मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा बुलंदशहर मामले में दिए जा रहे बयानों पर नाराजगी जताते हुए यह भी कहा कि भाजपा विकास के मामले में ठन-ठन गोपाल है और इस पार्टी के लोग एसी कमरे में बैठकर राजनीति कर रहे हैं. बता दें कि बुधवार को बीजेपी प्रवक्ता आईपी सिंह ने कैबिनेट मंत्री आजम खां द्वारा बुलंदशहर गैंगरेप को सरकार को बदनाम करने की साजिश करार देने वाले बयान पर पलटवार करते हुए उनके पत्नी और बेटी के लिए अमर्यादित बयान दिया था.

रिलेटेड न्यूज़:

  • सपा के झगड़े पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दी सीएम अखिलेश को यह बड़ी सलाह!
  • अखिलेश ने दिया रथ यात्रा को लेकर दो टुक बयान, कहा देखिए मैं तो……
  • ऐसा क्या हुआ कि अखिलेश को आननफानन में लेना पड़ा यह बड़ा फैसला!


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]