यूपी में इस तरह से बेजी जा रही हैं महिलाओं की इज्जत, तेजी से फ़ैल रहा है यह गंदा कारोबार


यूपी में एक ओर जहां कुछ दरिंदो द्वारा मां-बहन की इज्जत लुट ली जा रही है तो वहीं इस वारदात की वीडियो बनाकर उसे सरे आम 50 से 150 रुपए में बेचा भी जा रहा है. सबसे शर्म की बात तो यह है कि इस क्लिपिंग्स को बनाकर अक्सर ऐसे हवसी दरिंदे पीड़िताओं को ब्लैकमेल करके उसे दुबारा अपनी हवस का शिकार बनाते है. जबकि कई बार उन्हें पुलिस के पास जाने से रोकने के लिए यह घिनौना वीडियो बनाया जाता है.

इसके अलवा मौजूदा समय में कुछ लोग ऐसे वीडियो को पोंर्न साइट्स पर अपलोड कर मोटी रकम भी कमाते है. इसी तरह से रेप क्लिप्स का काला कारोबार यूपी में तेजी से फल फुल रहा है. ऐसा ही कुछ मामला प्रदेश के कासगंज में सामने आया है. जहां यह अश्लील कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है.
यहां कुछ शातिर डीलर्स अपने जानने वाले लोगों को ही इस तरह की अश्लील वीडियो 50 से 150 रुपए में बेच रहे है. ताकि इस बात की खबर पुलिस को न लग सके.

सूत्रों की माने तो इन डीलर्स द्वारा चिप के माध्यम से ग्राहकों के मोबाइल में इन पोर्न वीडियोज को डायरेक्ट ट्रांसफर किया जाता है. कासगंज में चल रहे इस मामले का खुलासा पुलिस ने छापेमारी करने के बाद किया है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने पोर्न वीडियो चिप डाउनलोड कर बेचने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों के पास से मौके पर 2 लैपटाप भी बरामद किये गए है. जिसमें इस तरह के कई वीडियो भड़ी हुई हैं.

इस मामले में सीओ सिटी कासगंज शबीह हैदर ने यह जानकारी दी है कि पुलिस के गिरफ्त में आए दोनों बदमाश लोकल रेप और गैंगरेप के पोर्न किल्प्स बेचने का काम कर थे. जिन्हें फिलहाल जेल में बंद कर दिया गया है जहां इनसे पुलिस की पूछताछ जारी है और जल्द ही इनपर आगे की कार्रवाई की जाएगी. ताकि इन्हें उचित सजा मिल सके.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: controversial videos clip business kashganj runs in uttar pradesh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *