मायवती ने बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाने के लिए चली यह बड़ी चाल


बसपा मुखिया और राज्यसभा सांसद मायावती गुजरात रवाना हो चुकी है वहां से वो अहमदाबाद जाकर ऊना के दलित पीड़ितो से मुलाकात करेंगी. जानकारों के मुताबिक आज 11 बजे एक विशेष विमान से बसपा मुखिया गुजरात के लिए रवाना हुई है. उनके साथ सांसद सतीश मिश्रा भी गुजरात जा रहें हैं. कहा जा रहा है कि मायावती अहमदाबाद पहुँच कर पत्रकारों से भी रूबरू होंगी और बीजेपी सरकार में दलितों के मुद्दे पर चर्चा करेंगी.


कहा जा रहा है कि मायावती दलितों के साथ हो रही वारदात के माध्यम से गुरजात और केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोलने वाली है ताकि गुजरात में और यूपी में होनी वाली चुनाव से पहले दलितों का ध्यान बसपा के तरफ आए. ऐसे भी मायावती को दलितों का नेता कहा जाता है ऐसे में उनके द्वारा बार-बार दलितों पर हो रहें अत्याचार को लेकर बीजेपी पर हमला बोलने से काफी फायदा हो सकता है. जबकि मायवती के इस चाल के कारण भाजपा का दलित वोट कम हो सकता है. जिससे बीजेपी को यूपी और गुजरात चुनाव में मुश्किलों का समाना करना पड़ सकता है.

इस पहले भी भी मायवती बीजेपी पर दलित उत्पीड़न को लेकर यह बयान दिया था कि ‘मै गुरुवार को गुजरात जा रही हूँ. मेरा वहां जाना पहले से ही तय था लेकिन मुझे वहां जाने से रोकने के लिए बीजेपी षडयंत्र रच दिया था.’ बसपा मुखिया ने ये भी कहा कि ‘मुझे गुजरात जाने से रोकने के लिए बीजेपी ने दयाशंकर से मेरे ऊपर बयान दिलवा दिया ताकि मेरा ध्यान बंट जाए.’ इसके साथ ही मायवती ने बीजेपी पर यह आरोप लगाया कि भाजपा द्वारा ऊना के पीड़ित परिवारो को मुझसे मिलने से रोका जा रहा है लेकिन में उनसे फिर भी मिलूंगी. मुझे पता है कि पीड़ितो को अहमदाबाद के अस्पताल मे दाखिल किया गया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ahmadabad

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *