अब मोदी से सीधे टक्कर की तैयारी में मायावती, किया यह बड़ा ऐलान


देश में दलित के राजनीति अब और तेज होने वाली है क्योंकि बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया और राज्यसभा सांसद मायवती गुजरात जाने वाली हैं. वो वहां जाकर ऊना के पीड़ित परिवारों से मुलाकात करने वाली हैं. इस मामले में बयान देते हुए उन्होंने कहा है कि ‘मै कल गुजरात जा रही हूँ. मेरा वहां जाना पहले से ही तय था लेकिन मुझे वहां जाने से रोकने के लिए बीजेपी षडयंत्र रच दिया था.’


बसपा मुखिया ने ये भी कहा कि ‘मुझे गुजरात जाने से रोकने के लिए बीजेपी ने दयाशंकर से मेरे ऊपर बयान दिलवा दिया ताकि मेरा ध्यान बंट जाए.’ उन्होंने यह भी कहा कि दयाशंकर सिंह के बयान की वजह से ही प्रदेश में हालात खराब हो गए थे. इसके साथ मायवती ने बीजेपी पर यह आरोप लगाया कि भाजपा द्वारा ऊना के पीड़ित परिवारो को मुझसे मिलने से रोका जा रहा है लेकिन में उनसे फिर भी मिलूंगी. मुझे पता है कि पीड़ितो को अहमदाबाद के अस्पताल मे दाखिल किया गया है.

इसके अलावा राज्यसभा सांसद ने कैबिनट मंत्री आजम खान और रामगोपाल यादव द्वारा बुलंदशहर गैंगरेप मामले में दिए गए बयान का जवाब देते हुए यह कहा कि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए अखिलेश सरकार मंत्री ऐसे बयान दे रही हैं. उनका यह भी कहना है कि बुलंदशहर में हुई गैंगरेप तो रात की घटना है लेकिन शामली में दिनदहाड़े युवती को लोग उठा ले गए. जिससे यह साफ जाहिर हो गया कि यूपी में ला एन्ड आर्डर समाप्त हो चुका है.

रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: bsp boss maywati

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *