बसपा के एक और विधायक को मायावती ने किया पार्टी से बर्खास्त


बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने अपने एक और विधायक को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. बताया रहा है यह विधायक भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने पहुँचे थे. इसी बात से नाराज पार्टी मुखिया ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया है. मगर पार्टी आलाकमान की माने तो शाहजहांपुर के तिलहर से विधायक रोशन लाल वर्मा पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाएं गए थे. जिस कारण ही पार्टी ने रोशन के खिलाफ़ यह कदम उठाया.


इसके साथ ही पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता का यह कहना है कि तिलहर विधायक रोशन लाल को अनुशासनहीनता के आरोप में ही पार्टी ने उन्हें यह सजा दी. मगर चौकाने वाली बात यह है कि हमारे सूत्रों इन पार्टी नेताओं के इस बयान को गलत साबित कर रहें हैं. सूत्रों के अनुसार रोशन लाल वर्मा सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिले थे. इस बात को लेकर ही पार्टी मुखिया के निर्देश के बाद रोशन को पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया.

जबकि बीएसपी के पदाधिकारी यह जानकारी दे रहें हैं कि रोशन लाल पिछले कई सालों से अपने क्षेत्र से गायब हैं और वे कार्यकर्ताओं की भी उपेक्षा कर रहे थे. साथ ही वर्मा और उनके बेटे पार्टी की छवि को भी ख़राब करने में लगे हुए थे. इसके बाबजूद भी पार्टी हाईकमान ने उन्हें सुधरने के लिए तीन महीने पहले चेतावनी ही दी थी लेकिन उनके आचरण में कोई सुधार नहीं आया, इसलिए बसपा ने उन्हें पार्टी से निकालना मुनासिब समझा.

रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bsp boss maywati roshan laal verma suspend bsp mla

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *