विवादित बयान देकर बुरे फंसे आजम, यह नेत्री दर्ज कराएगी उनके खिलाफ मुकदमा


बुलंदशहर गैंगरेप मामले पर विवादित बयान देकर आजम खां बूरी तरह से फंस चुके है. जहां उनके इस बयान के लिए पीड़िता के पिता सहित तमाम राजनितिक दलों के नेताओं ने उन्हें गलत ठहराया है तो वहीं इस बयान के लिए नेत्री साध्वी प्राची ने भी उनपर जमकर हमला बोला है. साध्वी ने कहा कि आजम भैंस की पूंछ की तरह हैं, सुर्खि‍यों में बने रहने के लिए वह कुछ भी उलूल-जुलूल बयान देते हैं. इतना ही नहीं साध्वी ने यह भी बताया कि वे आजम खान पर मुकदमा दर्ज कराएंगी.


साध्वी प्राची के मुताबिक आजम ने गलत बयान देकर पीड़ितों का दर्द बढ़ा दिया है. साथ ही इससे पीड़ित परिवार के लोग भी शर्मिंदा हुए हैं. साध्वी ने यह भी कहा है कि आजम को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की उनके बयान से किस पर क्या गुजर रही है, बस वों सिर्फ सुर्खि‍यां बटोरने के लिए कुछ भी बोलते रहते है. इसके साथ ही साध्वी का यह भी कहना है कि दयाशंकर जब जेल में है तो विवादित बयान देने वाले नसीमुद्दीन और आजम खान क्यों बाहर हैं?

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आज़म खान ने रामपुर में बुलंदशहर गैंगरेप मामले में एक विवादित बयान देकर सबकों चौंका दिया दिया था. उन्होंने बुलंदशहर के एनएच-91 पर 29 जुलाई की रात एक ही परिवार से लूटपाट और मां-बेटी के साथ हुई गैंगरेप मामले को राजनीतिक रूप देते हुए कहा था कि “हमें इस बात की जरुर जांच करनी चाहिए की कहीं यह मामला किसी राजनैतिक साजिश से प्रेरित होकर सरकार को बदनाम करने के लिए तो नहीं है. सत्ता की लोभी पार्टियां किसी भी हद तक गिर सकती हैं.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: raise voice on azam khan sadhwi prachi

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *