इस काम को करने के बदले यह नेत्री देगी 50 लाख का इनाम



विवादों में फंसे मुस्लिम धर्मगूरू जाकिर नाइक के खिलाफ़ एक बड़ा बयान देते हुए साध्वी प्राची ने यह ऐलान किया है कि जो भी व्यक्ति जाकिर का सिर काट कर उसके पास लाएगा उसे वह 50 लाख का इनाम देगी. उनका यह भी कहना है कि जाकिर नाइक के सिरे काटने के बाद उसे देश के सबसे ऊँचे मीनार या टावर पर लटका दिया जाए, ताकि जाकिर जैसे घटिया इंसान को फोलो करने वाले तमाम लोगों को अच्छा सबक मिल सके.

इतना ही साध्वी ने यह यह भी कहा कि जाकिर नाईक एक भगोड़ा इंसान है. अपने आपको फंसता देख कर वह यहां से भाग निकला और जाकर सऊदी अरब में छुप गया. साध्वी के मुताबिक मोदी सरकार जाकिर को सऊदी अरब से खीच कर ले आए और उसके सिर को धड़ से अलग कर दे. इसके बाद ही आतंकियों के होष ठिकाने आ सकेंगे.

प्राची ने मुस्लिम धर्मगुरुओं द्वारा नाइक के विरोध करने को लेकर यह कहा कि जो भी मुस्लिम धर्मगुरु जाकिर का विरोध कर रहें हैं वो सिर्फ और सिर्फ दिखावा कर रहें है. उन्होंने कहा कि देश के सभी धर्मगुरुओं के साथ-साथ मदरसों की जांच होनी चाहिए. मदरसे आतंकियों की नई पौध तैयार करते हैं और हमारी सरकारे इन्हें अनुदान देती हैं. उन्होंने धर्मगुरु के फतवा को लेकर यह कहा कि जब जाकिर का सच सबके सामने आ गया है तो अब कोई धर्मगुरु जाकिर नाइक के खिलाफ फतवा जारी क्यों नहीं कर रहा है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Adv: Flipkart पर चल रहा है भारी Discount सेल, उठायें फायदा Flipkart

Tagged with: 50 lakhs head cut of jakir on jakir naaik sadhwi prachi saudi arabiya